Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने मुंबई में शुरू...

दीपिका पादुकोण ने मुंबई में शुरू की फ़िल्म 'छपाक' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग!

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित "छपाक" एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Apr 2019, 15:23:19 IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण में मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हुआ था। साउथ मुंबई में फिल्म के दूसरे शेड्यूल का आज आगाज़ हुआ। फिल्म से दीपिका पादुकोण के कुछ पोस्टर्स आए हैं जिसने लोगों को हैरान कर दिया। बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मेस्सी भी नजर आएंगे। वो दीपिका के प्रेमी के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली के कई जगहों पर हुई है। फिल्म के सेट से अक्सर दीपिका की तस्वीर सामने आती रही है।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित "छपाक" एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है।  दीपिका फिल्म में मालती का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। इस साल 25 मार्च से फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए, पद्मावत स्टार ने हाल ही में छपाक का पहला लुक पेश किया था जिसमें वह चेहरे पर जलने के निशान के साथ नज़र आ रही थी और अभिनेत्री को अपने इस चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए अभी से खूब सरहाना प्राप्त हो रही है।

दीपिका ने इस साल लक्ष्मी की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है, जिस पर मार्च 2005 में 15 साल की छोटी उम्र में एसिड से हमला किया गया था। फ़िल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसमें लक्ष्मी से मिलते हूबहू लुक के लिए दीपिका सरहाना का पात्र बनी हुई है।

निर्देशक मेघना गुलज़ार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन ने वोट देने के बाद फैमिली के साथ शेयर की तस्वीर, देश के लोकतंत्र को लेकर कही ये बड़ी बात

Mardaani 2 First Look: मर्दानी 2 का फर्स्‍ट लुक जारी, पुलिस की वर्दी में नजर आईं रानी मुखर्जी

सैफ अली काम अपनी फिल्म Jawaani Jaaneman करने के लिए करने जा रहे हैं कुछ खास, अलग लुक में आए नजर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood