Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने वोट देने के...

दीपिका पादुकोण ने वोट देने के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी, नागरिकता पर सवाल उठाने वालों के लिखा नोट

दीपिका पादुकोण ने सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 में वोट दिया। वोट देने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह अपनी ऊंगली पर लगी स्याही दिखा रही हैं।

Swati Pandey
Swati Pandey 29 Apr 2019, 20:32:47 IST

दीपिका पादुकोण ने सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 में वोट दिया। वोट देने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह अपनी ऊंगली पर लगी स्याही दिखा रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने उन लोगों के लिए नोट भी लिखा, जो उनके सिटिजनशिप पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने लिखा- ''कभी मेरे दिमाग में संदेह नहीं था कि मैं कौन हूं और कहां से हूं। इसलिए जो मेरे लिए कंफ्यूज्ड हैं...कृपया मत होइए। जय हिंद।'' दरअसल, दीपिका को लेकर खबरें चल रही थीं कि वह वोट नहीं देंगी क्योंकि उनके पास डैनिश पासपोर्ट है। दीपिका का जन्म 1986 में डेनमार्क में हुआ था, लेकिन उनके माता-पिता प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण उनके जन्म के एक साल के अंदर ही बंगुलुरू शिफ्ट हो गए थे।

दीपिका के वोट ना दे पाने की खबरों के बीच बॉलीवुड हंगामा ने दीपिका का बयान लिखा था- ''मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है। कुछ समस्याएं हैं, लेकिन मुझे गर्व है कि मैं भारतीय नागरिक हूं।''

दीपिका सोमवार की दोपहर को हाई सिक्योरिटी के साथ वोट देने आई थीं। उन्होंने कैजुअल आउटफिट पहना था। वोट देने के बाद उन्होंने पैपराज़ी को पोज़ भी दिया था।

Deepika Padukone

वहीं, उनके पति रणवीर सिंह सोमवार की सुबह अपने पापा के साथ वोट देने पहुंचे थे। रणवीर ने वोट देने के बाद अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिज़ी हैं, वहीं रणवीर 83 की तैयारी कर रहे हैं।

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी।

Also Read:

शाहरुख खान वोट करने अबराम को लेकर पहुंचे, इंस्टाग्राम पर बताई बेटे को ले जाने की वजह

Lok Sabha Elections 2019: वोट करने पहुंचे वरुण धवन ने बूढ़ी औरत की मदद की, मौजदू लोग देखते रह गए

Lok Sabha Election 2019: अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या और अभिषेक संग वोट देने पहुंचे, जया भी आईं नजर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood