Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पद्मावत’ विवाद के बीच सिद्धिविनायक मंदिर...

‘पद्मावत’ विवाद के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका, सुरक्षा पर दिया गया खास ध्यान

‘पद्मावत’ को लेकर लंबे वक्त से विवाद बना हुआ है। हालांकि फिल्म को सेंसर बोर्ड और सर्वोच्च न्यायालय के ओर हरी झंडी मिलने के बाद भी श्री राजपूत करणी सेना फिल्म को देशभर में बैन की मांग कर रही है। अब इन सबसे परे फिल्म की मुख्य अदाकारा दीपिका पादुकोण...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 24 Jan 2018, 7:31:52 IST

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर लंबे वक्त से विवाद बना हुआ है। हालांकि फिल्म को सेंसर बोर्ड और सर्वोच्च न्यायालय के ओर हरी झंडी मिलने के बाद भी श्री राजपूत करणी सेना फिल्म को देशभर में बैन की मांग कर रही है। अब इन सबसे परे फिल्म की मुख्य अदाकारा दीपिका पादुकोण सर्वोच्च न्यायालय से फिल्म के पक्ष में फैसला आने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच गई हैं। इस दौरान दीपिका की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया। उन्होंने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंदिर में दर्शन किए।

गौरतलब है कि 'पद्मावत' प्रारंभ से ही विवादों का सामना कर रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करणी सेना ने इसके सेट पर जमकर हंगामा मचाया था। अब फिल्म की रिलीज का राजपूत समूह कड़ा विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है।

राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकारें 25 जनवरी को फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध चाहती थीं लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने सभी राज्यों से फिल्म की रिलीज के रास्ते में नहीं आने का आदेश दिया और अपने इस आदेश का पालन करने को कहा। बता दें कि फिल्म में दीपिका के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone seeks blessings at Siddhivinayak temple ahead of 'Padmaavat' release