Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका पादुकोण को नहीं मिला फिल्मफेयर...

दीपिका पादुकोण को नहीं मिला फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट को 'राज़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस रेस में 'पद्मावत' के लिए दीपिका पादुकोण भी थीं, लेकिन वह आलिया से हार गईं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 21:40:35 IST

हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट को 'राज़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस रेस में 'पद्मावत' के लिए दीपिका पादुकोण भी थीं, लेकिन वह आलिया से हार गईं। अवॉर्ड नहीं मिल पाने की वजह से दीपिका ने अपने फैंस से माफी मांगी है और वादा किया है कि वह आगे और भी मेहनत करेंगी। दरअसल, दीपिका के एक फैन पेज ने उन्हें अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुख जताया था। इस पर दीपिका ने कमेंट कर अपने फैंस से माफी मांगी।

जनवरी, 2018 में दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी का रोल निभाया था। फिल्म को रिलीज़ के समय काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर थे।

Deepika Padukone's fanpage post

Deepika Padukone's fanpage post

Deepika Padukone's comment

'पद्मावत' के बाद दीपिका किसी फिल्म में नज़र नहीं आईं। हालांकि अब उन्होंने मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है। सोमवार को उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया। फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी भी हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Deepika Padukone said sorry to fans for not winning Filmfare best actress award

More From Bollywood