Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणवीर सिंह से शादी को लेकर...

रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Oct 2018, 8:49:43 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैं। दोनों स्टार्स ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जानकारी दी कि नवंबर के इस दिन दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों स्टार्स की जैसे ही शादी की खबर हर तरफ इन दोनों के ही चर्चे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से जब शादी को लेकर सवाल किये गये तो उनका जवाब कुछ ऐसा था। दीपिका से जब शादी को लेकर पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाएगी तो उनका जवाब था शादी को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं लेकिन उससे ज्यादा मैं अपनी अगली फिल्म को लेकर ज्यादा उत्साहित हूं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि शादी हर लड़की की जिंदगी में एक खास महत्व रखता है और अपनी जिंदगी में एक कदम आगे पाते हैं लेकिन यह कहना बिल्कुल गलत होगा कि बिल्कुल से जिंदगी बदल जाएगी।

दीपिका ने ये भी कहा कि शादी के बाद हालांकि उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं होंगे। दीपिका ने ये भी कहा कि वो अपने मम्मी-पापा की जोड़ी की बड़ी फैन हैं और वो चाहती हैं कि शादी के बाद उनकी मैरिड लाइफ भी उनके मम्मी-पापा जैसी प्यारी और अच्छी हो।

दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा कि अब शादी का स्टाइल पूरा बदल गया है। आज कल दूल्हा और दुल्हन सब डिसाइड करते हैं और दोनों के पेरेंट्स उनके साथ होते हैं।(सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बाद पहला करवा चौथ ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, देखें Photos)

लंबे हनीमून पर नहीं जा पाएंगे रणवीर-दीपिका
दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दीपिका और रणवीर लंबे समय के लिए हनीमून नहीं जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दोनों शादी के बाद बहुत ही कम दिनों के लिए हनीमून पर जाएंगे क्योंकि शादी के बाद तुरंत ही रणवीर,  रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे जो 28 दिसंबर के दिन रिलीज होगी।'(राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में होंगे शाहरुख खान, आमिर खान को किया रिप्लेस)

तो क्या अब नहीं दिखेंगे तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर ने तस्वीरें खींचने पर लगाया बैन!

करवा चौथ 2018: आयुष्मान खुराना ने पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा व्रत, ताहिरा के नाम की लगाई मेहंदी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Deepika Padukone on wedding with Ranveer Singh: I don’t think my life will change: रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ये बड़ी बात