Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में नहीं...

दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में नहीं आए थे रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वेडिंग रिसेप्शन में कई लव बर्ड्स जैसे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर पहुंचे थे, लेकिन इस रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर नहीं आए थे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Jan 2019, 7:17:16 IST

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वेडिंग रिसेप्शन में कई लव बर्ड्स जैसे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर पहुंचे थे, लेकिन इस रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर नहीं आए थे। दीपिका और रणबीर एक समय रिलेशन में थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी वह अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। रणबीर के रिसेप्शन में न आने के सवाल पर दीपिका ने कहा कि हमारा रिश्ता ऐसा ही है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया अपने बिजी शेड्यूल की वजह से रिसेप्शन में नहीं आए थे। दोनों अयान मुखर्जी की 'ब्रम्हास्त्र' के लिए 20-20 घंटे शूटिंग कर रहे हैं और इसी वजह से वो रिसेप्शन में नहीं आ पाए थे, लेकिन दीपिका के बयान के मुताबिक वह उम्मीद ही नहीं कर रही थीं कि रणबीर उनके रिसेप्शन में आएंगे।

दीपिका से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने रणबीर से लड़ाई की क्योंकि वह रिसेप्शन में नहीं आए थे। इस पर उन्होंने फिल्मफेयर से कहा- ''हमारी बात नहीं हुई। रिसेप्शन से पहले हमने बात की थी, लेकिन उसके बाद नहीं हुई। लेकिन, वह ऐसे ही हैं। मुझे बिल्कुल आश्चर्य नहीं हुआ। हम ऐसा ही रिश्ता शेयर करते हैं और हमारे रिश्ते की यही खूबसूरती है। मतलब, बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह दिया जाता है।''

आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका को 'बचना-ए-हसीनो' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था, लेकिन कुछ सालों में उनका रिश्ता टूट गया। दीपिका के बाद रणबीर ने कटरीना कैफ को डेट किया। उनसे भी रणबीर का रिश्ता टूट चुका है। फिलहाल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।

Also Read:

RD Burman special: पंचम दा ने फ्लाइट में कंपोज किया था 'ये जो मोहब्बत है'

गोविंदा पर फूटा कादर खान के बेटे का गुस्सा, कहा- एक बार भी नहीं किया था फोन

Simmba Box Office Collection day 6: रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ने छठे दिन कमाए 139 करोड़

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood