Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड एमईटी गाला और कान्स के बाद,...

एमईटी गाला और कान्स के बाद, दीपिका पादुकोण ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी की बढ़ाई शान!

शनिवार रात में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस अवतार के कारण शहर के तापमान में इज़ाफ़ा देखने मिला।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 27 May 2018, 14:30:47 IST

मुंबई: दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी उपस्थितियों के साथ एक गहरी छाप छोड़ते हुए नज़र आ रही है। अंतरराष्ट्रीय इवेंट्स में अपनी मौजूदगी के लिए दुनिया भर से प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, बॉलीवुड की लीडिंग लेडी ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा दिए है।

दीपिका पादुकोण अपने लाजवाब फैशन सेंस के साथ दुनिया का दिल जीतते आई हैं, वही मुंबई में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसड पार्टी में दीपिका के सेक्सी और ग्लैमरस लुक ने एक बार फिर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। इस खास मौके पर दीपिका केप शर्ट के साथ काले रंग की लैदर स्कर्ट में नज़र आई । वही अभिनेत्री के कफलिंक्स ने इस लुक में चार चाँद लगाने का काम किया।

अनोखे तरह के हैरस्टायल के साथ दीपिका ने अपना यह लुक ब्लैक स्टॉकिंग के साथ पूरा किया और यक़ीनन इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। सुपरस्टार एमईटी गाला और कान्स में अपनी उपस्थिति के साथ दुनिया भर के फैशन पुलिस को प्रसन्न करने में सफल रही थी और अंतरराष्ट्रीय इंस्टीट्यूशन द्वारा भी ढेर सारी प्रशंसा हासिल की थी और अब वह एक बार फिर सभी प्रशंसाओं को इकट्ठा करने के लिए तैयार है।

Whats appदीपिका पादुकोण

मैगज़ीन कवर से ले कर वैश्विक समारोह में अपनी उपस्थिति से रोशनी बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण एक के बाद एक विभिन्न स्तर पर जीत मुकम्मल करते आई है।

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और उनकी आखिरी रिलीज "पद्मावत" भी 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है। इसी के साथ महिला का नेतृत्व करने वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली दीपिका पादुकोण पहली अभिनेत्री है।

अभिनेत्री के प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है जिसकी गवाही उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 75 मिलियन से अधिक के फॉलोवर्स के साथ देखी जा सकती है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: एमईटी गाला और कान्स के बाद, दीपिका पादुकोण ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी की बढ़ाई शान! deepika padukone on gq best dresses party

More From Bollywood