Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में ऋषि...

दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से की मुलाकात, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से मुलाकात की। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका संग तस्वीरें शेयर की।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 May 2019, 16:19:22 IST

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से मुलाकात की। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका संग तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में दीपिका वाइट स्वेटशर्ट में नज़र आ रही हैं और नीतू सेल्फी ले रही हैं।

ऋषि पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बताया था कि अब वह कैंसर मुक्त हो गए हैं। वहीं दीपिका न्यूयॉर्क मेट गाला में हिस्सा लेने गई थीं।

मेट गाला में दीपिका ने Zac Posen के पिंक गाउन में वॉक किया था। उनके बार्बी लुक की काफी चर्चा हुई। गाला के बाद दीपिका न्यूयॉर्क की सड़कों पर साइकिल चलाते भी नज़र आई थीं।

दीपिका, ऋषि और नीतू के बेटे रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में दीपिका ने सोनम कपूर के साथ मिलकर रणबीर का मज़ाक उड़ाया था, जिसपर ऋषि भड़क गए थे।

एपिसोड के बाद ऋषि ने कहा था- ''यह उनका (दीपिका और सोनम) का क्लास दिखाता है। मैं उन्हें कहना चाहूंगा कि उन्हें अब बड़ा होना जाना चाहिए। वह अपने पिताओं के काम की वजह से उस शो में थीं, ना ही खुद के काम की वजह से। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि उन्हें अपने सहकर्मियों के बारे में बात नहीं करना चाहिए और ना ही उन्हें नीचा दिखाना चाहिए।''

दीपिका ने पिछले साल रणवीर सिंह से शादी कर ली थी और रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अब रणबीर और दीपिका के बीच रिश्ते अच्छे हो गए हैं।

Also Read:

टाइगर, तारा और अनन्या की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई जारी

जाह्नवी कपूर, सोहा अली खान, कटरीना, जैकलीन सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में अपनी मां को किया विश

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सोफी टर्नर- जो जोनस निकले डबल डेट पर, देखें फोटो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood