Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'छपाक' के लिए दीपिका पादुकोण ने...

'छपाक' के लिए दीपिका पादुकोण ने बदल लिया अपना रुटीन

लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज था

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 Apr 2019, 17:11:15 IST

मुंबई: हाल ही में दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म छपाक से एक पोस्टर साझा किया गया था, इस पोस्टर में दीपिका का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक लोगो के सामने आया। लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज था, जो उनके बड़े बदलाव को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकते थे। और जल्द ही, इस दमदार लुक के लिए अभिनेत्री दर्शकों से और साथ ही पूरे बॉलीवुड से प्यार और प्रशंसा का पात्र बन गयी।

छपाक में दीपिका एक एसिड सर्वाइवर की  भूमिका निभा रही है , दीपिका की यह भूमिका उनके लिए बहुत ही सवेंदनशील है। एक ऐसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण है , इसीलिए वे इस भूमिका को न्याय देने के लिए दीपिका कोई कसर नहीं छोड़ रही। वह हर छोटी बड़ी चीज़ो पर ध्यान दे रही है , जिससे वे किरदार को अपने अंदर ढाल सके। 

deepika padukone 

सूत्रों की माने तो , "चूंकि लक्ष्मी का कैरेक्टर बहुत ही भावनाशील होने के कारन दीपिका पादुकोण यह सुनिश्चित करती हैं कि सोने से पहले प्रत्येक प्रिपरेशन दिन के अंत में, वह एक टेलीविजन पर मार्वलस मिसेस मैसेल वेब सीरीज का एक एपिसोड देखेx जिससे उनके दिल दिमाग को शांति मिल सके ।   

अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री है। सबसे खूबसूरत महिला, दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

Also Read:

'अंग्रेजी मीडियम' का फर्स्ट लुक रिलीज: इरफान खान बने हैं Mr चंपक

दीपिका पादुकोण की नई 'छपाक' लुक रिलीज, देखें तस्वीरें

PICS: मैच से पहले विराट-अनुष्का ने डिविलियर्स की फैमिली के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood