Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पद्मावत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान...

‘पद्मावत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दीपिका-रणवीर पर टिकीं नजरें, पहुंचे हाथों में हाथ डाले

'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हालांकि इस फिल्म पर चल रहा विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार 23 जनवरी को फिल्म की स्पेशल स्कीनिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आईं।

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 24 Jan 2018, 11:57:24 IST

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हालांकि इस फिल्म पर चल रहा विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। मंगलवार 23 जनवरी को फिल्म की स्पेशल स्कीनिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आईं। लेकिन यहां जिस पर सभी की नजरें टिकी रह गईं वह थे दीपिका और रणवीर

दरअसल अपनी फिल्म 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर ये दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए। अक्सर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं। हालांकि इन्होंने कभी अपने इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। लेकिन पिछले ही दिनों इनकी शादी की खबरें भी काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। ये दोनों बेशक अपने रिश्ते के बारे में कुछ न कहें, लेकिन कहते हैं न कि प्यार और मुश्क छिपाए नहीं छिपती है। इसी तरह इन दोनों का साथ ही काफी कुछ बयां कर देता है।

बता दें कि दीपिका यहां व्हाइट कलर के अनारकली सूट पहने काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं रणवीर सिंह भी सफेद रंग के कुर्ते पायजामा में नजर आए। 'पद्मावत' को सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट की ओर से देशभर में रिलीज करने की अनुमति दी जा चुकी है। हालांकि इसके बावजूद श्री राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone and Ranveer Singh walk in hand in hand at 'Padmaavat' special screening