Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड शादी के बाद बप्पा का आशीर्वाद...

शादी के बाद बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्दिविनायक मंदिर पहंचे दीपिका-रणवीर, देखे तस्वीरें

शादी के बाद रणवीर और दीपिका बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गए हैं। जिसके बाहर की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। Deepika Padukone and ranveer singh visit siddhivinayak temple, see pictures

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Nov 2018, 13:49:40 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दीपिका-रणवीर ने शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को रचाई है। शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 14 नवंबर को शादी जहां कोंकणी रीति-रिवाजों से की गई वहीं 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से हुई। शादी के बाद दोनों मुंबई लौट आए हैं। शादी के बाद दीपिका-रणवीर दोनों मुंबई स्थित सिद्दि-विनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे हैं।

आज दीपिका और रणवीर सिद्दि-विनायक मंदिर गए थे। जिसके बाहर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Deepika and ranveer

Deepika and ranveer

Deepika and ranveer

Deepika and ranveer

Deepika and ranveer

आपकों बता दें कि शादी के बाद 21 नवंबर को दीपिका के पिता ने होटल 'द लीला' में रिसेप्शन दिया था। जहां खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां नजर आई थीं। उसके बाद रणवीर की बहन रितिका ने 24 नवंबर को मुंबई में भाई-भाभी के लिए पार्टी दी। जिसमें बॉलीलुड से श्रद्धा कपूर शामिल हुई थी। अब 28 नवंबर को मुंबई के होटल 'हयात' में भी एक रिसेप्शन दिया गया था जिसमें मीडिया की कई हस्तियां शामिल हुई थी। अब रणवीर और दीपिका 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। 1 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन का कार्ड मनीषा कोइराला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

रणवीर-दीपिका की शादी से लेकर अब तक उऩकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायररल हो रही हैं। दोनों की आए दिन कई नई फोटो आ रही हैं। जिनमें दोनों बेहद खूबसूरत लगते हैं।

Also Read:

2.0 Movie collection day 1: अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ के साथ की बंपर ओपनिंग

आपको पता है प्रियंका अपने होने वाले पति निक को प्यार से क्या बुलाती हैं?

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन