Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका-रणवीर ने शादी में मेहमानों को...

दीपिका-रणवीर ने शादी में मेहमानों को दिया ये खास तोहफा, देखें तस्वीर

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में आए मेहमानों को कुछ खास गिफ्ट दिया है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Nov 2018, 16:39:51 IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की रॉयल शादी की तस्वीरें सभी देख भी चुके हैं। रॉयल शादी के साथ दोनों ने मेहमानों को एक खास गिफ्ट भी दिया है। शादी में पहुंचे मेहमानों को दीपिका-रणवीर ने एक सिल्वर प्लेटेड फोटोफ्रेम दिया है। फोटो फ्रेम में दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीर भी लगी हुई है। शादी की तरह गिफ्ट की फोटो भी वायरल हो रही है।

फोटोफ्रेम बनाने वालों ने इसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। फोटो शेयर करते हुए लिखा- सूबसूरती अति सूक्ष्मता में है। मगर ये चुनौतीपूर्ण भी है। दीपिका-रणवीर की शादी के लिए गिफ्ट बनाना हमारे लिए खुशी की बात है।

मेहमानों को यह गिफ्ट आइवरी और गोल्डन गिफ्ट बॉक्स में पैक करके दिया गया था।

शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई वापिस आ चुके हैं। 21 नवंबर को बेंगलुरू में रिसेप्शन भी हुआ था। यह रिसेप्शन दीपिका के पेरेंट्स ने दिया था। इसमें खेल जगह की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। रिसेप्शन बेगलुरू के 'द लीला' होटल में हुआ था। रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत लग रहे थें। दीपिका ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का स्टोन नैकलेस पहना था वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी। रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें दीपिका-रणवीर की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुआ था। शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी। 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाजों से तो वहीं 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी हुई है। शादी के बाद मुंबई में भी रिसेप्शन होने वाला है। मुंबई में 28 नवंबर और 1 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। 1 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन के कार्ड की फोट मनीषा कोईराला ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Also Read:

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कर रहे हैं ऐसे स्टंट, देखे वीडियो

Zero: Mere Naam Tu-'ज़ीरो' फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, दिखा शाहरुख और अनुष्का का रोमांस

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन