Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका-रणवीर की शादी में प्राइवेसी पर...

दीपिका-रणवीर की शादी में प्राइवेसी पर दिया जा रहा है खास ध्यान, मोबाइल फोन्स पर भी लगा बैन?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे वक्त से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हुए हैं। लेकिन हाल ही में फिल्मफेयर ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में इस बात का खुलासा कर दिया है कि अब यह खूबसूरत जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 17 Aug 2018, 13:28:51 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे वक्त से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हुए हैं। लेकिन हाल ही में फिल्मफेयर ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में इस बात का खुलासा कर दिया है कि अब यह खूबसूरत जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली है। खबरों के मुताबिक ये इसी साल 20 नवंबर को इटली में सात फेरे लेंगे। इसके साथ ही इनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। दरअसल कहा जा रहा है कि शादी में सिर्फ 30 लोगों को शामिल किया जाएगा। वैसे तो हर किसी के लिए यह दिन उसकी जिंदगी में सबसे ज्यादा खास होता है। लेकिन वहीं दूसरी ओर दीपिका और रणवीर ने प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रखा है। (दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख हुई फिक्स, नवंबर में इस दिन लेंगे सात फेरे)

हाल ही में खबर आई है कि निजता को ध्यान में रखते हुए रणवीर और दीपिका ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वह अपने साथ फोन या कैमरा ना लेकर आएं। दरअसल दीपिका नहीं चाहतीं कि उनकी शादी से जुड़ी कोई जानकारी या तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाए। इसके लिए सुरक्षा का भी काफी ध्यान रखा जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि अपनी शादी की तस्वीरें वह खुद अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें।

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। यह इन दोनों की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। दोनों के ही फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालांकि दीपिका या रणवीर की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone and Ranveer Singh could ban mobile phones at their wedding