Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी बाद अपनी पहली होली नहीं मना रहे साथ, ये है वजह

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पिछले साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। दोनों पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद हर जगह उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 21 Mar 2019, 14:07:23 IST

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पिछले साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। दोनों पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद हर जगह उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है। रणवीर पब्लिक में दीपिका पर प्यार लुटाने में कभी नहीं हिचकिचाते। शादी के बाद दोनों की यह पहली होली है, लेकिन दुर्भाग्यवश दोनों यह त्योहार साथ में नहीं मना पाएंगे। दरअसल, दीपिका गुरुवार को छपाक की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो रही हैं और इसी वजह से वह रणवीर सिंह होली नहीं मना पाएंगी।

हाल ही में जब दीपिका से उनकी पहली होली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- होली के दिन मैं छपाक के लिए रवाना हो रही हूं। हम सोमवार को शूटिंग शुरू करेंगे। यह बहुत अहम फिल्म है। इसलिए कोई सेलिब्रेशन नहीं होगी, बस बहुत सी तैयारी होगी।

दीपिका के बयान के मुताबिक, वह शादी के बाद अपनी पहली होली रणवीर के साथ नहीं मनाएंगी। दीपिका ने पिछले साल मेधना गुलज़ार की फिल्म छपाक साइन की थी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी हैं।

हाल ही में दीपिका, विक्रांत ने फिल्म के रीडिंग सेशन की तस्वीर शेयर की थी। फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है।

दीपिका इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा- जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे बहुत अच्छा लगा क्योंकि यह सिर्फ हिंसा की नहीं बल्कि साहस, आशा, जीत की कहानी है। इसने मुझपर गहरा असर छोड़ा है। इसलिए मैं इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रही हूं।

Also Read:

Kesari Movie Review: इस होली अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ रंग में ज़रूर रंगिए

कटरीना कैफ नहीं भूमि पेडनेकर की वजह से हुआ विक्की कौशल-हरलीन सेठी का ब्रेकअप?

अमिताभ बच्चन-माधुरी दीक्षित सहित इन एक्टर्स ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood