Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड DDLJ के इस फेमस सीन का...

DDLJ के इस फेमस सीन का इस्तेमाल कर सरकार ने जनता से की वोट की अपील

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी पूरी जोर शोर से हर तरफ चल रही है। जनता को वोट को लेकर जागरुक करने के लिए हर सरकारी संस्था पूरी कोशिश लगा रही है। कुछ ऐसा ही आज 'पीआई बी'' ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से करने की कोशिश की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Apr 2019, 14:55:35 IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी पूरी जोर शोर से हर तरफ चल रही है। जनता को वोट को लेकर जागरुक करने के लिए हर सरकारी संस्था पूरी कोशिश लगा रही है। कुछ ऐसा ही आज 'पीआई बी'' ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से करने की कोशिश की है। पीआई बी यानि 'मीडिया सूचना ब्यूरो' ने वोट को लेकर लोगों को जागरुकता फैलाने के लिए बड़ा मजाकिया तरीका निकाला है। पीआई बी ने ट्वीटर पर फिल्म ''दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'' का फेमस डॉयलोग ''जा सिमरन जा' का इस्तेमाल लोगों से वोट मांगने के लिए किया है। साथ ही इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि '' हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है, मत देना आपके आपके अधिकार से ज्यादा आपका कार्य है। एक होनहार नागरिक होने के नाते आपको मतदान में मत देकर भाग लेना चाहिए।

शाहरुख खान - काजोल स्टारर डीडीएलजे फिल्म अपने समय की सबसे सुपरहिट फिल्म रही। सिर्फ इतना ही नहीं यह एकलौती ऐसी फिल्म है जिसका प्रदर्शन 1200 हफ्ते तक सफर जारी रहा।  बता दें, यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा हफ्तों तक चलने वाली फिल्म है। दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे 20 अक्टूबर, 1995 में रिलीज हुई थी, और आज भी यह मुंबई के मराठा मंदिर में चल रही है। इसे रिलीज हुए 1,200 हफ्ते हो चुके हैं। 19 अप्रैल से पूरे भारत लोकसभा चुनाव 2019 शुरु होने वाला है।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ddlj famous dialogue Voting is not just a responsibilit: DDLJ के इस फेमस सीन का इस्तेमाल कर सरकार ने जनता से की वोट की अपील