Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तनुश्री दत्ता के समर्थन में आईं...

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आईं चित्रांगदा सिंह, कहा- उनका खुलकर बोलना प्रेरणा देता है

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह यौन शोषण मामले में तनुश्री दत्ता के समर्थन में आगे आई हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Oct 2018, 18:28:43 IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह यौन शोषण मामले में तनुश्री दत्ता के समर्थन में आगे आई हैं। उनका कहना है कि तनुश्री का ऐसे खुलकर बोलना प्रेरणा देता है और हमें ऐसे लोगों की आवाज को दबाना नहीं चाहिए।

चित्रांगदा ने कहा, "भारतीय समाज पश्चिमी समाज से पूरी तरह भिन्न है। इसीलिए मैं कह रहा हूं कि हमें इसका अनुकरण नहीं करना चाहिए। लेकिन तनुश्री जैसे लोगों का इस पर खुलकर बात करना वास्तव में प्रेरणा देता है और हमें ऐसे लोगों की आवाज को दबाना नहीं चाहिए।"

शनिवार को 'एले इंडिया ब्यूटी अवार्ड्स 2018' में शिरकत करने आईं चित्रांगदा सिंह ने कहा, "यह पश्चिम से करने जैसा कुछ नहीं है। हमें यह अपना खुद का समाज बनाना होगा, जहां पुरुषों को उनके कामों के लिए ज्यादा जवाबदेह बनाया जा सके। यह एक सकारात्मक कदम है और हमें सच बोलने की आदत को और विकसित करना होगा।"

तनुश्री-नाना विवाद पर उन्होंने कहा, "अगर यह सच है और अगर आप 5-10 साल बाद भी बोलते हैं तो भी हमें यह सुनना होगा, इसे महत्ता देनी होगी और इसे न्याय दिलाना होगा। मैं तनुश्री का समर्थन करती हूं।"

चित्रांगदा सिंह ने कहा, "इस पर बात करने के लिए उन्हें 10 साल लगे। दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के ज्यादातर मामलों में पीड़ितों में इस पर तुरंत बोलने का साहस नहीं होता। लेकिन वे जब भी अपनी बात बोलना चाहें, तो एक समाज के तौर पर हमें उनका समर्थन करना चाहिए और कम से कम उनकी बात सुननी चाहिए।"

तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया है। नाना ने हालांकि आरोपों को नकार दिया है।

Also Read:

चेतन भगत पर दो महिला पत्रकारों ने लगाया यौन शोषण का आरोप, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

चेतन भगत के बाद कैलाश खेर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जुल्फी सईद पर महिला पत्रकार ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मलाइका अरोड़ा संग संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Chitrangada Singh comes in support of tanushree dutta