Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Box office: चीन में भी फैन्स...

Box office: चीन में भी फैन्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' चीन में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म ने तीन दिन में 32 करोड़ की कमाई की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 02 Jan 2019, 8:49:11 IST

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) और आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' चीन में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है। भारत में ही नहीं बल्कि चीन में भी यह लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है। भारत में यह फिल्म 8 नंवबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिली थी मगर उसके बाद इस फिल्म की कमाई गिरती नई और यब एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के भारत में रिलीज होने के कुछ महीनों बाद आमिर खान और यशराज फिल्म ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' चीन में रिलीज करने का फैसला लिया था क्योंकि आमिर खान की चीन में अच्छी फैन फॉलोइंग है। मगर फिल्म वहां भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की चीन में बिजनेस के बारे में बताया है। 

तरन आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि फिल्म ने पहले दिन लगभग 10 करोड़, दूसरे दिन लगभग 11 करोड़ और तीसरे दिन भी लगभग 11 करोड़ का बिजनेस किया है। वीकेंड पर फिल्म ने कुल मिलाकर 32 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी नजर आए थे। 

फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी आमिर खान ने खुद ली है। आमिर ने कहा था-ऑडियंस को ठग्स पसंद नहीं आई। मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मुझे लगता है कि हम गलत चले गए, लेकिन मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेना चाहूंगा। हालांकि हमने पूरी कोशिश की थी। हमने कहीं चूक नहीं की, लेकिन कुछ तो गलत हो गया।'' 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

Simmba Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'सिंबा', जानिए अब तक का कलेक्शन

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood