Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ...

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ बिहार में याचिका दायर

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को बिहार के मुजफ्फरनगर में अनुपम खेर और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Jan 2019, 6:56:05 IST

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को बिहार के मुजफ्फरनगर में अनुपम खेर और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई। याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गई है।

वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की और इसकी सुनवाई सब डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट (पश्चिम) गौरव कमल की अदालत में 8 जनवरी को होगी।

फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले खेर के अलावा अभिनेता अक्षय खन्ना की भी शिकायत की गई है, जो पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभा रहे हैं।

यह फिल्म बारू की इसी नाम से आई किताब पर आधारित है।

याचिका में उन अभिनेता, अभिनेत्रियों के भी नाम हैं जिन्होंने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वड्रा की भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ भी शिकायत की गई है।

ओझा ने आरोप लगाए कि 11 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के प्रोमो टीवी चैनलों और यू-ट्यूब पर देखकर वह ‘‘आहत’’ महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि फिल्म में देश और कई नेताओं की खराब छवि दिखाई गई है जिनमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बसपा प्रमुख मायावती से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी शामिल हैं।

(भाषा के इनपुट के साथ)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Case has been filed against The Accidental Prime Minister in Bihar