Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' पड़ी...

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' पड़ी मुश्किल में, रिलीज से कुछ वक्त पहले ही दर्ज हुआ केस

जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म का गाना ‘दिलबर’ पहले ही दर्शकों के बीच इतना लोकप्रिय हो चुका है कि इसने कई रिकॉर्ड्स कायम कर लिए हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 14:42:21 IST

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म का गाना ‘दिलबर’ पहले ही दर्शकों के बीच इतना लोकप्रिय हो चुका है कि इसने कई रिकॉर्ड्स कायम कर लिए हैं। अब यह फिल्म रिलीज से कुछ वक्त पहले ही विवादों में फंसती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि ‘सत्यमेव जयते’ के निर्माताओं के खिलाफ एक समुदाय विशेष की धार्मिक भावनाएं कथित रूप से आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। सैयद अली जाफरी नाम के व्यक्ति ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस के अनुसार जाफरी ने आरोप लगाया कि इसमें एक “आपत्तिजनक”  दृश्य है जो धर्म और धार्मिक विश्वासों पर चोट कर समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करता है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर रविवार शाम फिल्म की निर्माता कंपनी ऐमी इंटरटेनमेंट्स और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 ए (इरादतन एवं विद्वेषपूर्ण कृत्य जिनका मकसद धार्मिक भावनाएं आहत करना है) और सिनेमैटोग्राफ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

हालांकि वहीं दूसरी ओर फिल्म के ट्रेलर को जॉन के चाहनेवालों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म अगले महीने 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि शिकायत यहां के दबीरपुरा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Case against John Abraham-starrer Satyamev Jayate