Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बंटी...

रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बंटी और बबली' का बनेगा सीक्वल, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनने जा रहा है। सीक्वल की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2019, 7:06:47 IST

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bacchan) और रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) की 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। 'बंटी और बबली' को बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद फिल्म का सीक्वल बनने की खबर आ रही हैं। खबर के मुताबिक यह जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनने जा रहा है। इस सीक्वल का नाम 'बंटी और बबली अगेन' होगा। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को शाद अली डायरेक्ट करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के  सीक्वल को लेकर लंबे समय से बातचीत चल रही थी। अब प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म बनाने का फैसला लिया है। फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। फिल्म का सेट मुंबई में ही लगाया जाएगा।

आपको बता दें 'बंटी और बबली' दो ऐसे लोगों की है जो छोटी जगह से आते हैं और अमीर बनने के लिए जालसाज बन जाते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल निभाते नजर आए थे। हो सकता है फिल्म के सीक्वल में भी अमिताभ बच्चन नजर आ सकते हैं। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी युवा, कभी अलविदा ना कहना जैसी कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं।

Also Read:

तारा सुतारिया ने शेयर की अपने बचपन की क्यूट फोटो

OMG! सलमान खान ने कटरीना कैफ को दी शादी करके बच्चे करने की सलाह

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन