Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सनी लियोन के अब एडल्ट फिल्मों...

सनी लियोन के अब एडल्ट फिल्मों का ये अभिनेता भी बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार

सनी लियोन आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। एडल्ट फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी ने फिर कभी अपनी पिछले जिंदगी की ओर मुड़कर नहीं देखा। लेकिन सनी के बाद अब ब्रिटेन के एडल्ट फिल्म अभिनेता डैनी डी भी अपनी बॉलीवुड पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2018, 7:20:09 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। एडल्ट फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी ने फिर कभी अपनी पिछले जिंदगी की ओर मुड़कर नहीं देखा। वहीं भारतीय दर्शकों ने उनकी कड़ी मेहनत को देखते हुए उन्हें इंडस्ट्री में स्वीकार किया है। लेकिन सनी के बाद अब ब्रिटेन के एडल्ट फिल्म अभिनेता डैनी डी भी अपनी बॉलीवुड पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दरअसल वह बतौर निर्माता और अभिनेता हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

वह माहिका शर्मा (पूर्व मिस टीन नॉर्थईस्ट) के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने जा रहे हैं। डैनी ने एक बयान में कहा, "माहिका मेरी दोस्त हैं। मैं उनके साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग में अगाज करने को लेकर खुश हूं। हम दोनों साथ में 'द मॉर्डन कल्चर' नाम के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह लोगों की मानसिकता पर आधारित हिंदी फिल्म है।"

डैनी ने बताया कि रोमांस से भरपूर फिल्म को लॉस एंजेलिस और भारतीय शहरों में फिल्माया जाएगा। वहीं, माहिका ने बताया कि फिल्म में वह भारतीय लड़की गीता के किरदार में नजर आएंगी, जिसे लॉस एंजेलिस में संघर्ष का सामना करना पड़ता है। अब यह वक्त ही बताएगा कि क्या सनी की तरह डैनी डी भी दर्शकों के बीच अपने लिए जगह बनाने में कामयाब हो जाएंगे।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन