Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Box Office Collection Yamla Pagla Deewana...

Box Office Collection Yamla Pagla Deewana Phir Se: सनी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म डिजास्टर साबित हुई

'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। यह इस सीरीज की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 13:38:00 IST

Box Office Collection Yamla Pagla Deewana Phir Se: सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' डिजास्टर साबित हुई है। फिल्म ने दूसरे दिन भी काफी कम कलेक्शन किया है। जहां पहले दिन इस फिल्म ने 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन शनिवार की छुट्टी होने के बावजूद फिल्म ने सिर्फ 1.80 करोड़ का ही कलेक्शन किया। फिल्म की अब तक की कमाई 3.45 करोड़ ही हुई है। आज भी फिल्म को कुछ खास फायदा होने की उम्मीद नहीं है। क्योंकि दर्शकों को रुझान राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' की तरफ है। इस फिल्म ने पहले दिन जहां 6.65 करोड़ का कलेक्शन किया था, दूसरे दिन यह कलेक्शन बढ़कर 10.50 करोड़ हो गया। स्त्री का कुल कलेक्शन 17.15 करोड़ हो चुका है।

'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। यह इस सीरीज की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। साल 2011 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' ने पहले दिन 7.64 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' ने पहले दिन 6.36 करोड़ रुपये कमाए थे। इस तरह यह फिल्म डिजास्टर साबित हो गई है।

इस सीरीज की पहली फिल्म हिट थी, दूसरी फिल्म खराब थी मगर पहली फिल्म अच्छी होने का फायदा इस फिल्म को मिला था और फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया था। मगर इस बार की फिल्म में भी कोई दम नहीं है, और पिछली बार फिल्म के खराब रिव्यू की वजह से इस बार फिल्म का कलेक्शन कम रहा। यह फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी है, ऐसा मुश्किल ही है कि यह फिल्म अपना बजट निकाल पाए। फिल्म की क्रिटिक्स ने जमकर बुराई की है। दर्शकों ने भी इस फिल्म को देखने से इनकार कर दिया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Box Office Collection Yamla Pagla Deewana Phir Se: सनी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म डिजास्टर साबित हुई