Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर को...

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर को एक फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते हैं बोनी कपूर

बोनी कपूर अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर को एक फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Nov 2018, 19:33:30 IST

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने अपनी बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का बहुत साथ दिया। इस दुख की घड़ी में वह अपनी बहनों के साथ खड़े रहे। जाह्नवी ने भी कहा कि उनका परिवार अब एकजुट हो गया है। इसी को देखते हुए बोनी कपूर चाहते हैं कि वह अर्जुन और जाह्नवी को एक फिल्म में डायरेक्ट करें।

बोनी ने बरसों से कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की है। IFFI में जब उनके इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''मैं आज नहीं तो कल फिल्म डायरेक्ट करूंगा और मैं अर्जुन और जाह्नवी को डायरेक्ट कर सकती हूं। बहुत समय से भाई-बहन की कहानी नहीं दिखाई गई है।''

एक इंटरव्यू में अर्जुन, जाह्नवी संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोले थे। उन्होंने कहा था कि हमने आपस में सुलह कर लिया है इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

अर्जुन अपनी बहनों के लिए बहुत प्रोटेक्टिव भी हैं। वह अक्सर जाह्नवी को ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब देते हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अर्जुन की लास्ट रिलीज फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा थीं। वह परिणीति के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की भी शूटिंग कर रहे हैं।

वहीं, जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' हिट हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे। इसके बाद वह करण जौहर की 'तख्त' में नजर आएंगी। 'तख्त' में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर भी हैं।

खबरों के मुताबिक, जाह्नवी भारतीय वायुसेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आ सकती हैं। यह भी करण जौहर ही प्रोड्यूस करेंगे।

Also Read:

'जीरो' की रिलीज से पहले शाहरुख खान बेटे अब्राहम के साथ गए छुट्टी मनाने, देखें वीडियो

दीपिका-रणवीर ने शादी में मेहमानों को दिया ये खास तोहफा, देखें तस्वीर

सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, एक्सप्रेशन देख हो जाएंगे खुश

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood