Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जान्हवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' देखकर...

जान्हवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' देखकर रोने लगे बोनी कपूर

जान्हवी ने बताया कि उनके लिए उनके पिता का रिएक्शन बहुत महत्वपूर्ण था। उन्होंने स्क्रीनिंग में फिल्म देखी और और रात को ही मंदिर ले गए। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Jul 2018, 21:46:39 IST

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की फिल्म रिलीज  हो चुकी है। क्रिटिक्स ने इस फिल्म को मिला-जुला रिव्यू दिया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने 4 दिन में करीब 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जान्हवी और ईशान के काम की खूब तारीफ कर रहे हैं। जब ये फिल्म जान्हवी के सौतेले भाई अर्जुन ने देखी तो उन्होंने जान्हवी के काम को खूब सराहा। हाल ही में जान्हवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पिता बोनी कपूर खूब इमोशनल हो गए।

जान्हवी ने बताया कि उनके लिए उनके पिता का रिएक्शन बहुत महत्वपूर्ण था। उन्होंने स्क्रीनिंग में फिल्म देखी और और रात को ही मंदिर ले गए। मंदिर से लौटकर वो मेरे कमरे में आए और मुझे गले लगाकर रोने लगे। खुशी भी काफी खुश थी, जान्हवी जब फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान नर्वस थीं उस वक्त खुशी ने उन्हें संभाला और कहा- तुम चिंता क्यों कर रही हो।

खबर है कि बोनी कपूर जान्हवी को लेकर मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाना चाहते हैं। वहीं जान्हवी से जब पूछा गया कि वो अपनी मां की किस फिल्म के रीमेक में काम करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वो सदमा के रीमेक में काम करना चाहेंगी।

इसे भी पढ़ें-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क देखकर रोने लगे बोनी कपूर boney kapoor started crting after watching janhvi kapoor s debut movie dhadak