Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. एक बार फिर दादा बनें बोमन...

एक बार फिर दादा बनें बोमन ईरानी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अभिनेता बोमन ईरानी एक बार फिर दादा बन गए हैं। इस बार वह एक बच्ची के दादा बने हैं। दादा बनने की खुशी बोमन ने सोशल मीडिया पर शेयर की और सभी को यह जानकारी दी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Feb 2019, 14:56:49 IST

अभिनेता बोमन ईरानी(Boman Irani) एक बार फिर दादा बन गए हैं। इस बार वह एक बच्ची के दादा बने हैं। दादा बनने की खुशी बोमन ने सोशल मीडिया पर शेयर की और सभी को यह जानकारी दी। उनके बेटे दानिश की पत्नी रिया ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले दोनों एक बेटे के माता-पिता थे। बच्ची के जन्म से उत्साहित बोमन ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

बोमन ने दानिश और रिया की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "नवजात बच्ची को गोद में लेने से बेहतर कुछ भी प्यारा नहीं हो सकता, जो जल्द ही ग्रैंड पा कहेगी। बेटे दानिश ईरानी और बहू रिया को बहुत सारा प्यार।"

दानिश और रिया वर्ष 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने वर्ष 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था।

59 वर्षीय अभिनेता और उनकी पत्नी जेनोबिया का एक और बेटा भी है, जिसका नाम केयोज ईरानी  है। बोमन ईरानी का बेटा भी बॉलीवुड अभिनेता है और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'यंगिस्तान' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुका है। बोमन आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' और आगामी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल गए

खतरों के खिलाड़ी 9: क्या हुआ जब आंखों पर पट्टी बांध किया गया भारती और शमिता का मेकअप

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: एक बार फिर दादा बनें बोमन ईरानी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी- Boman Irani becomes grandfather again