Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'सबसे बड़ा सितारा चला गया' ट्विटर...

'सबसे बड़ा सितारा चला गया' ट्विटर पर बॉलीवुड ने श्रीदेवी को किया कुछ ऐसे याद

श्रीदेवी के निधन पर बॉलीवुड ने सभी बड़े सितारों ने ट्वीट करके उन्हें याद किया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 25 Feb 2018, 10:55:30 IST

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का बीती रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 54 वर्ष श्रीदेवी पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए दुबई गई थी। श्रीदेवी के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए उनके देवर संजय कपूर ने कहा कि, "हां, यह सच है।" हालांकि, संजय ने इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। वह इस समय दुबई में हैं। श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं। 300 फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी के नाम एक के बढ़कर एक हिट फिल्में दर्ज हैं। उन्हें इंडिया', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी', खुदा गवाह, जुदाई, लाडला जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। पद्मश्री से सम्मानित अभिनेत्री की आखिरी फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई दिग्गज हस्तियों ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया है। सुष्मिता सेन ने ट्वीट कर कहा, "मैंने अभी दिल का दौरा पड़ने की वजह से श्रीदेवी मैम के निधन की खबर सुनी। मैं सदमे में हूं।"

एयरलिफ्ट में नजर आ चुकी अभिनेत्री निम्रत कौर ने ट्वीट कर कहा, "श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। काला एवं भयावह पल।" मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर कहा, "श्रीदेवी के निधन की खबर सुनी, अविश्वसनीय और दिल दुखाने वाला क्षण। भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में एक। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।" इसके अलावा भी कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनके लिए ट्वीट किए।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन