Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड नहीं दिखा चांद तो श्रीलंका में...

नहीं दिखा चांद तो श्रीलंका में इस तरह शिल्पा ने पति राज के साथ कुछ इस तरह मनाया करवा चौथ, देखें फोटो

लीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल करवा चौथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस साल भी उन्होंने कुछ खास अंदाज में फोटो शेयर की।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Oct 2018, 12:19:01 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल करवा चौथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस साल भी उन्होंने कुछ खास अंदाज में फोटो शेयर की। इस बार इस खास अवसर पर शिल्पा शेट्टी भारत में नहीं है बल्कि वह श्रीलंका में है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 9.30 बजे तक चांद का इंतजार करने के बाद भी चांद नहीं दिखा तो इस तरह मैं अपना व्रत खोल रही हूं। साथ ही उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा के बारे में लिखा कि तुम आए तो आए मुझे याद गली में आज चांद निकला।

दिलचस्प बात ये हैं कि श्रीलंका में शिल्पा शेट्टी ने व्रत तो रख लिया लेकिन देर रात साढ़े नौ बजे तक भी इंतजार करने के बाद उन्हें वहां चांद नजर नहीं आया। ऐसे में उन्होंने इंडिया से अपनी एक दोस्त से चांद की तस्वीर मंगाई और फिर व्रत खोला। आपको बता दें कि शिल्पा के साथ-साथ उनके पति राज कुंद्रा ने भी उनके लिए व्रत रखा है।

शिल्पा शेट्टी ने राज के साथ करवातौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, "ये तस्वीर बेहद खास है।। तस्वीर में लाइट पर ध्यान दीजिए जो कि चांद की तरह दिखाई दे रही है। । हमें श्रीलंका में रात 9।30 बजे तक चांद नहीं दिखा तो हमने अपना व्रत खोल लिया जी हां राज ने भी व्रत रखा है। मेरी दोस्त ने मुंबई से चांद की तस्वीर भेज दी थी जिसे देखने के बाद हमने व्रत खोल लिया। राज कुंद्रा तुम मेरे सूरज हो, मेरे चांद हो और मेरी दुनिया हो।।मेरे साथ आने के लिए शुक्रिया।।तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद निकला।। सभी को करवाचौथ की बधाईयां।"

रवीना, नीलम सहित कपूर फैमिली के सदस्यों ने इस अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्वीरें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बाद पहला करवा चौथ ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, देखें Photos

करवा चौथ 2018: आयुष्मान खुराना ने पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा व्रत, ताहिरा के नाम की लगाई मेहंदी

मैच खत्म होते ही अनुष्का शर्मा का व्रत खुलवाने पहुंचे विराट कोहली, देखें ये बेहद प्यारी तस्वीर
आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Bollywood celebrates Karwa Chauth 2018! Shilpa Shetty make it special: नहीं दिखा चांद तो श्रीलंका में इस तरह शिल्पा ने पति राज के साथ कुछ इस तरह मनाया करवा चौथ, देखें फोटो