Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बीजेपी विधायक राम कदम ने शेयर...

बीजेपी विधायक राम कदम ने शेयर की सोनाली बेंद्रे के निधन की झूठी खबर, लोगों का फूटा गुस्सा

बीजेपी विधायक राम कदम ने ट्विटर पर वाट्सऐप का एक फॉर्वडेड मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर थी। उनका ट्वीट देखते ही लोग उनपर गुस्से भरे कमेंट करने लगे, जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट ही डिलीट कर दिया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Sep 2018, 17:58:41 IST

नई दिल्ली: बीजेपी विधायक राम कदम ने ट्विटर पर वाट्सऐप का एक फॉर्वडेड मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर थी। उनका ट्वीट देखते ही लोग उनपर गुस्से भरे कमेंट करने लगे, जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट ही डिलीट कर दिया।

मैसेज में लिखा था- ''सोनाली बेंद्रे, वह एक्ट्रेस जिन्होंने हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज किया और जो सबकी चहेती थीं, अब इस दुनिया में नहीं हैं।''

लोगों का गुस्सा देख उन्होंने ट्विटर पर लोगों से माफी मांग ली। उन्होंने लिखा- ''सोनाली बेंद्रे जी के बारे में वह अफवाह थी। पिछले दो दिन से... मैं भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य और जल्दी ठीक होने की दुआ मांगता हूं।''

आपको बता दें कि सोनानी ने 4 अगस्त को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि उन्हें कैंसर हो गया है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था।

44 साल की सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सोनाली इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की जज थीं, लेकिन खरबा तबीयत के कारण उन्होंने यह शो बीच में छोड़ दिया था। बाद में उनकी जगह हुमा कुरैशी ने ली ली।

इलाज के दौरान सोनाली ने पहले अपने बाल छोटे करवा लिए थे। बाद में कीमोथेरेपी की वजह से वह बाल्ड हो गईं, लेकिन वह अपना बाल्ड लुक शेयर करने से भी नहीं हिचकिचाईं।

कुछ दिनों पहले उन्होंने विग में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और प्रियंका चोपड़ा की स्टाइलिस्ट को नए लुक के लिए शुक्रिया भी कहा था।  

Also Read:

शाहिद कपूर ने बताया अपने बेटे का नाम, ट्वीट कर सबको कहा शुक्रिया

मीरा राजपूत अस्पताल में सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे, शाहिद कपूर ने ऑर्डर किया ये प्यारा केक

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बीजेपी विधायक राम कदम ने शेयर की सोनाली बेंद्रे के निधन की झूठी खबर, लोगों का फूटा गुस्सा bjp mla ram kadam shares sonali bendre fake death news trolled on twitter