Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अंकिता लोखंडे के बाद कंगना की...

अंकिता लोखंडे के बाद कंगना की 'मणिकर्णिका..' में जुड़ा एक और नाम, Bigg Boss का ये सदस्य भी आएगा नजर

कंगना रनौत के अभिनय सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। इस फिल्म से छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। लेकिन अब इस फिल्म के साथ एक और नया नाम जुड़ गया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2018, 15:06:50 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। इस फिल्म से छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। लेकिन अब इस फिल्म के साथ एक और नया नाम जुड़ गया है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक फिल्म में पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी विवेक मिश्रा भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में उन्हें एक सिपहसालार की भूमिका में नजर आएंगे।

विवेक ने कहा, "मैं इस फिल्म में अभिनय करने को लेकर बहुत खुश हूं। फिल्म खुद पीढ़ियों को शिक्षित करने में मदद करेगी। यह राष्ट्र प्रेम का मतलब समझाएगी। झांसी की रानी एक प्रेरणादायी महिला थीं।" उन्होंने कहा, "मुझे ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनने में मजा आता है। इससे पहले मैं आमिर खान की 'मंगल पांडे: द राइजिंग' का हिस्सा था।"

आगामी फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, "मैं सिपहसालार की भूमिका में हूं। मेरा किरदार अंकिता लोखंडे द्वारा अभिनीत किरदार झलकारी बाई के करीब है।" विवेक का कहना है कि वह कंगना को देखकर कल्पना कर सकते हैं कि लक्ष्मी बाई कैसी थीं। उन्होंने कहा, "वह बहुत प्यारी, खूबसूरत और अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं।"

Kangana

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood