Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar...

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights: निर्मल सिंह दूसरे हफ्ते हुए एलिमिनेट, रोमिल चौधरी घर में बरकरार

सलमान खान एक बार फिर 'वीकेंड का वार' लेकर आए हैं। आज एक और एलिमिनेशन होगा। दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और रोमिल-निर्मल में से किसी का सफर आज खत्म हो जाएगा।

Swati Pandey
Swati Pandey 30 Sep 2018, 22:32:01 IST

नई दिल्ली: सलमान खान एक बार फिर 'वीकेंड का वार' लेकर आए हैं। आज एक और एलिमिनेशन होगा। दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और रोमिल-निर्मल में से किसी का सफर आज खत्म हो जाएगा। इसी के साथ आयुष शर्मा और वरीना हुसैन अपनी फिल्म 'लवयात्री' को प्रमोट करेंगे।

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights:

10:27: अगले एपिसोड में रोमिल वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ आएंगे।

10:15: सृष्टि, दीपिका और नेहा से नाराज हैं। वह करणवीर को अपनी नाराजगी बता रही हैं।

10:09: दूसरे हफ्ते निर्मल बेघर हो गए हैं। रोमिल घर में ही रहेंगे।

10:05: दीपिका सुल्तानी अखाड़े की विनर हैं।

9:51: दीपिका और जसलीन के बीच सुल्तानी अखाड़ें में दंगल हो रहा है।

9:40: लवरात्री को प्रमोट करने आयुष शर्मा और वरीना हुसैन आए हैं। सलमान कहते हैं कि हम तीनों एक ही गाड़ी से मुंबई से लोनावला आए हैं। आयुष अपनी फिल्म के बारे में बता रहे हैं।

9:34: श्रीसंत कहते हैं कि वह नेहा को पब्लिक में रूला सकते हैं। दीपक आकर श्रीसंत को गले लगाते हैं। श्रीसंत, दीपक को कहते हैं कि आप मुझसे भी ज्यादा सच्चे हो।

9:17: करण पटेल घरवालों के लिए दिलचस्प टास्क लेकर आए हैं। अनूप जलोटा अपनी ईमानदारी दीपक को देना चाहते हैं। दीपिका अपनी डिप्लोमेसी नेहा को और अक्लमंदी सौरभ पटेल को दान देना चाहती हैं। दीपक ईमानदारी और हिम्मत अनूप जलोटा को देना चाहते हैं।

9:11: कुछ घरवाले सही अंदाजा लगा रहे हैं तो कोई गलत।

9:10:  सलमान अब घरवालों के साथ एक गेम खेल रहे हैं। वह सबको कमेंट्स सुना रहे हैं, जो घरवालों ने एक-दूसरे के खिलाफ बोला है। घरवालों को अंदाजा लगाना है कि यह किसने बोला है और उसके मुंह पर गुलेल से कपकेक मारना है।

9:05: सलमान खान घरवालों से रूबरू हो रहे हैं। दीपक ठाकुर ने बिग बॉस के लिए गाना बनाया है। वह सलमान खान को सुना रहे हैं। सलमान ने कहा कि हर सीजन में गाना बनता है, लेकिन उन्हें सबसे अच्छा यह गाना लगा।

 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood