Live TV
GO

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights: पहले हफ्ते नहीं हुआ एलिमिनेशन, सोमी-उर्वशी में जमकर हुई लड़ाई

बिग बॉस 12 वीकेंड का वार के हाइलाइट्स।

Swati Pandey
Written by: Swati Pandey 24 Sep 2018, 15:24:24 IST

नई दिल्ली: रविवार को 'बिग बॉस 12' का पहला एलिमिनेशन होगा। आज पता चलेगा सबा-सोमी, शिवाशीष-सौरभ, कृति-रोशमी में कौन बाहर होगा। शनिवार को सलमान खान ने दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोड को सुरक्षित कर दिया था। आज वरुण धवन, सलमान के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। वरुण अपनी फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन के लिए आए हैं।

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights:

10:09: उर्वशी और सोमी में लड़ाई हो रही है। उर्वशी कह रही हैं कि टास्क में चीटिंग हुई है। इसी बात पर लड़ाई हो रही है।

10:06: बिग बॉस ने अनाउंस किया कि तीनों घरवालों को जेल से बाहर निकाला जाए।

10:00: सलमान ने बताया कि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। सभी घरवाले सुरक्षित हैं। यह सुन सब खुश हो जाते हैं।

9:42: सुल्तानी अखाड़ें में सबा-सोमी और दीपिका-सृष्टि की लड़ाई हो रही है। राउंड 1 में सबा, दीपिका से जीत गई हैं। दूसरे राउंड में दीपिका और सृष्टि की जीत हुई। सुल्तानी अखाड़ें की विजेता दीपिका और सृष्टि हैं।

9:33: वरुण अब शो से जा चुके हैं। सलमान अब घरवालों से रूबरू हो रहे हैं। सलमान घरवालों को कॉलर का सवाल समझा रहे हैं। सलमान ने जेल से तीनों कैदियों को लाने के लिए दीपक को भेजा है। तीनों कैदी अब लीविंग एरिया में आ चुके हैं।

9:27: अब सलमान ने वरुण को चैलेंज दिया है। वरुण को बॉक्स में से जो भी निकेलगा, उस पर एक्टिंग करनी है। सलमान-वरुण ने अंदाज अपना-अपना का सीन रीक्रिएट किया।

9:23: वरुण बता रहे हैं कि फिल्म के लिए उन्होंने तीन महीने सिलाई सीखी है। उन्होंने सलमान को सुई धागा चैलेंज दिया। सलमान सुई में धागा डालना है। सलमान ने कपड़े पर SK लिखा है। सलमान ने कहा कि बचपन में उनकी मम्मी स्वेटर बुनती थी इसलिए मैंने भी थोड़ा-थोड़ा सीख लिया।

9:21: श्रीसंत ने खुद को सबसे कमजोर कंटेस्टेंट माना है। अब श्रीसंत को तोप की सलामी दी गई।

9:16: वरुण, सलमान को कह रहे हैं कि उन्हें अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी बहुत अच्छी लगी। सलमान भी कह रहे हैं कि उन्हें भी उनकी जोड़ी पसंद है। अब सलमान और वरुण बाहर से घरवालों से मिल रहे हैं। सोमी कह रही हैं कि जसलीन बेस्ट परफॉर्मर हैं। अनूप जलोटा ने ऑरेंज टीम को शील्ड दिया और जसलीन को मेडल पहनाया।

9:10: घरवालों ने टास्क पूरा कर लिया है। अब टास्क के विजेता का फैसला होगा। वरुण कह रहे हैं कि जो जीतेगा उसे कुछ मिलेगा। जोड़ियों ने सिंगल कंटेस्टेंट्स से ज्यादा तकिया बनाया है। दीपिका और सृष्टि जोड़ियों पर नाराज हो रही हैं। सृष्टि जोर से चिल्ला रही हैं। दीपिका और नेहा, सृष्टि को समझा रही हैं। टास्क में जोड़ियों की टीम विजेता साबित हुई है।

9:07: वरुण घरावलों से मिलते हैं। उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया है। टास्क के दौरान घरवालों में अनबन हो रही है। टास्क में घरवालों को तकिया बनाना है।

9:03: वरुण और सलमान स्टेज पर बात कर रहे हैं। वरुण ने सलमान को एक जैकेट गिफ्ट किया है, जो हाथ से बना हुआ है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights: पहले हफ्ते नहीं हुआ एलिमिनेशन, सोमी-उर्वशी में जमकर हुई लड़ाई Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Live Updates first elimination salman khan varun dhawan