Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Bigg Boss 12: सृष्टि रोड हुईं...

Bigg Boss 12: सृष्टि रोड हुईं घर से एलिमिनेट, कहा- दीपिका कक्कड़ से मुझे कोई प्यार नहीं मिला

'बिग बॉस 12' के 'वीकेंड के वार' में इस बार शॉकिंग एलिमिनेशन देखने को मिला। इस हफ्ते सृष्टि रोड घर से बाहर हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Nov 2018, 23:17:29 IST

'बिग बॉस 12' के 'वीकेंड के वार' में इस बार शॉकिंग एलिमिनेशन देखने को मिला। इस हफ्ते सृष्टि रोड घर से बाहर हो गई हैं। इस हफ्ते सृष्टि के साथ दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, मेघा धाणे, रोहित सुचांती, जसलीन मथारू, दीपक ठाकुर नॉमिनेट हुए थे। सृष्टि 'छोटी बहू', 'चलती का नाम गाड़ी', 'इश्कबाज' और 'पुनर्विवाह' जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं।

घर से बाहर आने के बाद सृष्टि ने कहा कि वह खुद इस एलिमिनेशन से शॉक में हैं। उन्हें नहीं लगा था कि वह इतनी जल्दी बेघर हो जाएंगी। दीपिका कक्कड़ के लिए उन्होंने कहा कि लोग उन्हें केयरिंग कहते होंगे, लेकिन वह मेरे लिए केयरिंग नहीं थीं। मैं उनसे घुलने-मिलने चाहती थीं, लेकिन उन्होंने उसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई।

'सैंया-भैंया' वाले कमेंट पर सृष्टि ने कहा कि इस बारे में सबको पता था, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। श्रीसंत भी इस बारे में जानते थे, लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं कहा।

रोहित सुचांती संग अपने रिश्ते पर उन्होंने कहा कि हमारी दोस्ती एकदम साफ है और आगे भी रहेगी। इसमें कोई भी रोमांटिक एंगल नहीं हैं। सृष्टि ने करणवीर को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया और कहा कि वह चाहती हैं कि करणवीर यह शो जीतें।

Also Read:

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने पहली बार किया हरभजन सिंह के 'थप्पड़ कांड' का खुलासा, देखिए वीडियो

Bigg Boss 12: बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी जसलीन मथारू, रोहित संग किया रोमांटिक डांस Bigg Boss 12: सलमान खान और बिग बॉस पर भड़की करणवीर की पत्नी , ओपन लेटर लिख निकाला गुस्सा

 

 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Bigg Boss 12 Srishty Rode eliminated says Dipika Kakar does not show me warmth

More From Bollywood