Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Bigg Boss 12: श्रीसंत के सपोर्ट...

Bigg Boss 12: श्रीसंत के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे, करणवीर बोहरा को सुनाई खरी-खोटी

शिल्पा शिंदे दो दिन बिग बॉस के घर के में बिताने के बाद वापस आई हैं। वह श्रीसंत को सपोर्ट कर रही हैं और करणवीर बोहरा को लताड़ रही हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Nov 2018, 15:46:38 IST

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान ने श्रीसंत की रोहित सुचांती के सैक्शुएलिटी पर किए गए जोक्स की निंदा की थी। वीडियो में करणवीहर बोहरा को भी इशारे करते दिखाया गया था, लेकिन करणवीर ने कहा था कि वह इशारा रोहित के लिए नहीं बल्कि सृष्टि रोड के लिए था।

पिछले साल की विनर शिल्पा शिंदे दो दिन 'बिग बॉस' हाउस में बिताकर बाहर आई हैं। उन्होंने करणवीर की सफाई को बेतुका बताया और कहा कि श्रीसंत को टारगेट किया गया, जबकि कई और घरवाले भी ऐसा ही कर रहे थे। शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीसंत को सपोर्ट करती और करणवीर के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को 'बिग बॉस' के फैंस का मिला-जुला रिस्वॉन्स मिला है। करणवीर के फैंस ने शिल्पा को लताड़ा तो वहीं श्रीसंत के फैंस ने शिल्पा को सपोर्ट करते नजर आए।

'बिग बॉस' के घर में जाने से पहले शिल्पा ने कहा था कि उन्हें रोमिल चौधरी मजबूत कंटेस्टेंट लगते हैं। मेघा के बारे में उन्होंने कहा था कि वह अच्छी होंगी क्योंकि उन्होंने 'बिग बॉस मराठी' जीता है। उन्होंने कहा था कि वह श्रीसंत, रोमिल और सुरभि को फाइनल में देखना चाहती हैं। वह गेम के मास्टरमाइंड रोमिल की बहुत तारीफ कर रही थीं।

इस हफ्ते घर में दिवाली सेलिब्रेशन चल रहा है। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के घर से बाहर जाने के बाद सना खान और सपना चौधरी घर में एंट्री लेंगी।

(बिग बॉस 12 की दूसरी खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

Also Read:

Zero Posters: 'बउआ' शाहरुख खान के साथ दिखा कटरीना-अनुष्का का नया अवतार, कल रिलीज होगा ट्रेलर

Zero Trailer Early Review: आमिर खान ने की 'जीरो' के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की 'ठग' वाली सेल्फी

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट की तस्वीर करते हुए लिखा, 'प्यार अनुशासन है'

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood