Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 12: सलमान खान ने...

Bigg Boss 12: सलमान खान ने किया कन्फर्म, भारती सिंह और उनके पति हर्ष होंगे पहले कंटेस्टेंट

सलमान खान ने यहां अनाउंस किया कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया बिग बॉस के पहले जोड़ी कंटेस्टेंट होंगे जो बिग बॉस के घर में जाएंगे।

Jyoti Jaiswal
Written by: Jyoti Jaiswal 04 Sep 2018, 17:40:35 IST

गोवा: सलमान खान 16 सितंबर से एक बार फिर से बिग बॉस के होस्ट बनकर वापसी करने जा रहे हैं। बिग बॉस का 12वां सीजन शुरू होने जा रहा है। गोवा में सलमान खान ने बिग बॉस को लॉन्च किया। यहां वो स्टाइलिश मोटबोट से पहुंचे थे। सलमान ने ‘जीने के हैं चार दिन…’ गाने के साथ हॉट एंट्री ली।

यहां सलमान ने मीडिया के साथ बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड किया, साथ ही सलमान खान ने यहां अनाउंस किया कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया बिग बॉस के पहले जोड़ी कंटेस्टेंट होंगे जो बिग बॉस के घर में जाएंगे।

स्टेज पर भारती सिंह ने मजाकिया अंदाज में बात की, भारती ने सलमान से कहा कि वो बिग बॉस का 12वां सीजन जीतना चाहती हैं भले ही उनके पति हर्ष हार जाएं। भारती ने यह भी कहा कि जब से हमारी शादी हुई है कलर्स ने हमारा पूरा खर्चा ही उठा लिया है, पहले खतरों का खिलाड़ी करके आए हैं और अब बिग बॉस 12 करने जा रहे हैं।

भारती ने सलमान से कहा कि जिस तरह आप लोगों को वीकेंड का वार पर चिल्लाते हो वैसे मेरी सास मुझे चिल्लाती हैं। मैंने एक राइटर से शादी कि है ताकि मेरा बेटा सलमान खान जैसा हो। (सलमान खान के पिता सलीम खान राइटर हैं।)

अपनी विनिंग स्टैटजी के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा- मैं टैंट्रम क्वीन नहीं बनना चाहती है। हर्ष ने बहुत काम किया है, तो अगर वो एलिमिनेट भी हो जाता है तो मैं चाहती हूं कि मैं ये सीजन जीत जाऊं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सलमान ने अपने इस शो के लिए छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा टीना दत्ता को न्यौता दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके अलावा पूर्व क्रिकेटर खिलाड़ी और 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आ चुके श्रीसंत को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है।

हालांकि अब तक इस पर खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनेंगे या नहीं। गौरतलब है कि इस शो आागाज 16 सितंबर से होने वाला है। खबरों के मुताबिक इसमें सृष्टि रोडे. दिव्या अग्रवाल और शालीन भनोट जैसे सितारे भी प्रतिभागी के तौर पर दिखाई देने वाले हैं। सभी हस्तियां घर के अंदर अकेले ही एंट्री करेंगी। जबकि कॉमनर्स को जोड़ियों में भेजा जाएगा। कुल मिलाकर इसमें 21 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं।

बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है, आने वाले समय में और भी जोड़ियों के नाम सामने आएंगे जो बिग बॉस का हिस्सा होंगे। हमें भी उस दिन का इंतजार है जब सारे फाइनल कंटेस्टेंट के नाम सामने आ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें-

सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में ये खिलाड़ी और ये एक्ट्रेस ले सकती है हिस्सा

सलमान खान ने जताई केबीसी होस्ट करने की इच्छा, अमिताभ से मिला यह जवाब

​बिग बॉस से जुड़ी हर डिटेल्स के लिए यहां क्लिक करें

​बिग बॉस से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए बिग बॉस स्पेशल पेज पर विजिट करें।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 12: सलमान खान ने किया कन्फर्म, भारती सिंह और उनके पति हर्ष होंगे पहले कंटेस्टेंट Bigg Boss 12 salman khan confirms bharti singh and her husband harsh will be the first contestant