Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Bhoot Police First Look : सैफ...

Bhoot Police First Look : सैफ अली खान-फातिमा सना शेख की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का पहला लुक रिलीज़

पवन कृपलानी की फिल्म 'भूत पुलिस' का पहला लुक रिलीज़ हो गया है। फिल्म में सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Apr 2019, 10:58:30 IST

पवन कृपलानी की फिल्म 'भूत पुलिस' का पहला लुक रिलीज़ हो गया है। फिल्म में सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का लुक रिलीज़ किया। फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का लुक शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

फातिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहला लुक शेयर किया।

फातिमा ने 'दंगल' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नज़र आई थीं।

पवन कृपलानी ने 2016 की फिल्म 'फोबिया' बनाई थी। फातिमा को ये फिल्म बहुत पसंद है। उन्होंने कहा- ''मुझे फोबिया में पवन का काम बहुत पसंद आया था। मुझे खुशी है कि मैं उनसे मिली और काम कर रही हूं। यह बहुत अच्छी फिल्म है। इसका ड्राफ्ट पढ़ते ही मुझे इसमें काम करने का मन होने लगा था और इसमें सैफ भी हैं। मैं सारे खान के साथ काम करना चाहती हूं। मैंने बचपन में शाहरुख खान के साथ काम किया था, लेकिन अब फिर करना चाहती हूं।''

वहीं, सैफ अंतिम बार 'बाज़ार' में नज़र आए थे। उन्होंने वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग भी खत्म कर ली है। वह 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में भी नज़र आएंगे, जो 22 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा वो आलिया फर्नीचरवाला के साथ 'जवानी दीवानी' और सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारे' में कैमियो करते नज़र आएंगे।

Also Read:

Birthday Special: के एल सहगल के गाने जो आज भी लोगों का दिल जीत लेते हैं

Movie Review: आम आदमी की फ्रस्टेशन को दिखाती है 'अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है'

World Sibling Day: प्रियंका चोपड़ा, सारा अली खान, रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने भाइयों को ऐसे किया विश

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood