Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. भाग्यश्री के बेटे ने भी बॉलीवुड...

भाग्यश्री के बेटे ने भी बॉलीवुड में रखा कदम, डेब्यू फिल्म के ट्रेलर में दिखा दमदार अंदाज

बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार किड्स अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इसी बीच अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी 'मर्द को दर्द नहीं होता' से अपनी अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं। अब उनकी इस डेब्यू फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 18 Aug 2018, 13:51:42 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार किड्स अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। हाल ही में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अभिनय जगत में कदम रखा है। वहीं दूसरी ओर कई सितारों के बच्चे भी इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले हैं। लेकिन इसी बीच अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी 'मर्द को दर्द नहीं होता' से अपनी अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं। अब उनकी इस डेब्यू फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। वैसे कहना पड़ेगा कि जैसा फिल्म का नाम वैसी ही इसकी कहानी भी है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे चाहे कितनी भी चोट लगे लेकिन उसे दर्द कभी नहीं होता। जैसा कि ट्रेलर में ही दिख रहा है कि बात करते-करते ही अभिमन्यु के साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं कि उनके सिर पर भी गहरी चोटें आती हैं, लेकिन उन्हें भी दर्द का कोई एहसास नहीं होता। हालांकि ये कोई पावर नहीं बल्कि एक तरह की गंभीर बीमारी है।

फिल्मकार वसन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिखाया गया है कि अभिमन्यु का उद्देश्य चेन स्नेचर्स को पकड़ना है। वैसे इस दमदार ट्रेलर को देखकर कहा सकता है कि दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ने वाली है। फिल्म में अभिमन्यु की जोड़ी राधिका मदान के साथ है। यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। 'मर्द को दर्द नहीं होता' के लिए अभिमन्यु ने आत्मरक्षा करने की तकनीक मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bhagyashree's son Abhimanyu bollywood debut movie ‘Mard Ko Dard Nahi Hota’ trailer