Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी ने ठुकराया था शिवगामी का...

श्रीदेवी ने ठुकराया था शिवगामी का रोल, अब बेटी जान्हवी के साथ फिल्म बनाने जा रहे राजामौली

राजामौली श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने बाहुबली 2 में माता शिवगामी के रोल के लिए श्रीदेवी को चुना था, लेकिन पैसों की वजह से बात नहीं बन पाई थी और श्रीदेवी ने यह रोल नहीं किया था।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Jul 2018, 19:09:33 IST

नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की सफलता के बाद अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। खबरों के मुताबिक बाहुबली के निर्देशक राजामौली उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने को सोच रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एस एस राजामौली अपनी अगली फिल्म RRR में जान्हवी को कास्ट कर सकते हैं। इस फिल्म में जान्हवी अहम किरदार निभा सकती हैं। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। अगर ऐसा होता है तो यह काफी इंट्रेस्टिंग होगा, और ये फिल्म जान्हवी के लिए एक बड़ी टर्निंग पॉइंट होगी।

दिलचस्प बात यह है कि राजामौली श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने बाहुबली 2 में माता शिवगामी के रोल के लिए श्रीदेवी को चुना था। लेकिन पैसों की वजह से बात नहीं बन पाई थी और श्रीदेवी ने यह रोल नहीं किया था। बाद में यह रोल राम्या कृष्णन को मिल गया। राजामौली को श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका तो नहीं मिल पाया लेकिन लगता है राजामौली अब उनकी बेटी को लेकर अपना अधूरा सपना पूरा करना चाहते हैं।

बता दें, जान्हवी कपूर  की फिल्म धड़क में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: श्रीदेवी ने ठुकराया था शिवगामी का रोल, अब बेटी जान्हवी के साथ फिल्म बनाने जा रहे राजामौली BAHUBALI MAKER SS RAJAMOULI WILL WORK WITH SRIDEVI DAUGHTER JANHVI KAPOOR