Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Badla Box Office Collection: जानिए अमिताभ...

Badla Box Office Collection: जानिए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का कुल कलेक्शन

पिछले साल अंधाधुन ने 75.60 करोड़ एकत्र किए थे और अब बदला ने अंधाधुन का लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Mar 2019, 18:04:31 IST

मुंबई: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत क्राइम थ्रिलर ड्रामा बदला दुनियाभर में प्यार और सराहना बटोर रही है। पिछले साल जहा अंधाधुन फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई था |, वही इस साल "बदला" अपनी अलग कहानी के साथ 2019 की पहली कंटेंट संचालित फ़िल्म साबित हो रही है। रिलीज के तीसरे सप्ताह में, सुजॉय घोष की बदला ने शुक्रवार के दिन 2.07 करोड़, शनिवार को 2.65 करोड़, रविवार 2.75 करोड़ और सोमवार को 1.00 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अब तक कुल 75.79 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

पिछले साल अंधाधुन ने 75.60 करोड़ एकत्र किए थे और अब बदला ने अंधाधुन का लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बीते साल कंटेंट फ़िल्म के रूप में अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और इस साल कंटेंट के दौर को जारी रखते हुए और बॉक्स ऑफिस पर एक हिट के रूप में उभरते हुए "बदला" दर्शकों का दिल जीत रही है।

सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर, तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक हत्या कांड में फंसी हुई है। नैना के वकील की भूमिका निभा रहे बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन ने "बदला" में एक बार फिर पिंक के जादू बिखेर दिया है। साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल की सहायक भूमिकाओं में, बदला को उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है।

बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरहाना का पात्र बनी हुई है।

Also Read:

Kesari Box Office Colection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान के शो उन्हें मोटी कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood