Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जैकलिन के ‘एक दो तीन...’ पर...

जैकलिन के ‘एक दो तीन...’ पर आलोचनाएं झेलने के बाद पहली बार बोले डायरेक्टर अहमद

माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना ‘एक दो तीन..’ को एक बार फिर से जैकलिन फर्नाडिज पर फिल्माया गया है। लेकिन अब उन्हें इस गाने के कारण काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है। लेकिन अब ‘बागीं 2’ के निर्देशक अहमद खान का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 23 Mar 2018, 18:04:18 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना ‘एक दो तीन..’ को एक बार फिर से जैकलिन फर्नाडिज पर फिल्माया गया है। लेकिन अब उन्हें इस गाने के कारण काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि फिल्म ‘तेजाब’ के डायरेक्टर एन.चंद्रा और कोरियोग्राफर सरोज खान भी इस गाने को रिक्रिएट करने से भड़के हुए हैं। लेकिन ‘बागीं 2’ के निर्देशक अहमद खान का कहना है कि उनकी टीम ने जिस वक्त लोकप्रिय गीत 'एक दो तीन' का रीमेक बनाने का फैसला किया, वह उसी वक्त आलोचना झेलने के लिए तैयार हो गई थी। मूल गीत माधुरी दीक्षित पर फिल्म ‘तेजाब’ में फिल्माया गया था और नया संस्करण जैकलिन फर्नाडिस पर फिल्माया गया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है।

यह देखते हुए कि अहमद खुद कोरियोग्राफर हैं, उनसे पूछा गया कि वह इस वीडियो से खुश हैं, इस पर उन्होंने कहा, "पहली बात, मैंने गाने को कोरियोग्राफ नहीं किया। यह महान नर्तक-कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने बनाया है। मैं उनके काम में हस्तक्षेप नहीं करता।" गाने का रीमेक बनाने की वजह के बारे में पूछे जाने पर अहमद ने कहा, "किसी भी गीत का रीमेक बनाने की वजह इस गीत को फिर याद करना है और नई पीढ़ी को इससे जोड़ना है।"

उन्होंने कहा, "हमारे युवाओं का फिल्म की प्रमुख जोड़ी, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी के साथ एक मजबूत संबंध है। जब वे इस फिल्म में इस गाने को देखते हैं, तो वे एक पुराने गीत के बारे में जानते हैं, जिसे हमारी पीढ़ी देखकर बड़ी हुई है।" माधुरी दीक्षित ने इस गीत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यह पूछने पर कि क्या उन्होंने माधुरी से बात की है, अहमद ने कहा, "फीडबैक देना उनकी मर्जी है। मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा। हमने गाना बनाया, कानूनी तौर तरीके से इसके अधिकार खरीदे।" गौरतलब है कि फिल्म 'बागी 2' 30 मार्च को जारी होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Baaghi 2' director Ahmed Khan talking about 'Ek Do Teen' remake