Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रैपर बादशाह ने बताया वो क्यों...

रैपर बादशाह ने बताया वो क्यों हैं इतने जिद्दी!

बादशाह एफम में शो 'नाम बादशाह' से रेडियो जॉकी के रूप में डेब्यू कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Sep 2018, 19:14:21 IST

नई दिल्ली: रैपर बादशाह का कहना है कि वह जिंदगी में क्या चाहते हैं, उसे लेकर बहुत दृढ़ और जिद्दी रहे हैं। बादशाह एफम में शो 'नाम बादशाह' से रेडियो जॉकी के रूप में डेब्यू कर रहे हैं।

बादशाह ने अपने जीवन की कुछ ऐसी घटनाएं, जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी? इसके बारे में पूछने पर बादशाह ने कहा, "ऐसी कोई घटना नहीं है, जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मुझे जो कुछ भी चाहिए, उसे लेकर मैं बहुत ही दृढ़ और जिद्दी रहा हूं। मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं पढ़ाई करूं लेकिन मैं संगीत में करियर बनाना चाहता था। इसलिए मैंने दोनों चीजें की। मैं पढ़ाई भी की और अपनी इंजीनियरिंग पूरी की और बाद में म्यूजिक को लेकर अपने जुनून को पूरा किया।"

यह पूछने पर कि क्या रेडियो जॉकी का काम मुश्किल है? इस बारे में वह कहते हैं, "यह मेरी जिंदगी का नया चैप्टर है। मैं हमेशा कहता हूं कि मीडिया बिजनेस में आरजे की जॉब सबसे मुश्किल है। उस तरह की एनर्जी को अपनी आवाज में बनाए रखना ताकि आप अपने श्रोताओं को बांधे रख सको, बहुत मुश्किल है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: रैपर बादशाह ने बताया वो क्यों हैं इतने जिद्दी! badshah told why is he too stubborn