Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आयुष्मान खुराना ने अपने 'बचपन के...

आयुष्मान खुराना ने अपने 'बचपन के प्यार' के साथ मनाई दसवीं एनिवर्सरी, कहा- लगता है शतक लगाया हूं

आयुष्मान खुराना ने अपनी शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- मेरे बचपन के प्यार!

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Nov 2018, 13:53:11 IST

नई दिल्ली: 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' में नजर आ चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना आज अपनी शादी की दसवीं एनिवर्सरी मना रहे हैं। आयुष्मान अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं और उनका कितना ध्यान रखते हैं ये तो हमने आपको कई बार बताया है। आज हम आपको बताते हैं कि आयुष्मान ने अपनी पत्नी को एनिवर्सरी किस तरह से विश की है। इस मौके पर आयुष्मान ने अपनी शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- मेरे बचपन के प्यार! एक दशक बनाया है, लगता है एक शतक बनाया है। दस साल का साथ। हैप्पी एनिवर्सरी।

वही तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा है- एक दशक गुजारा है तुम्हारे साथ!

हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में आयुष्मान ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी माहिरा को डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' में यामी को किस करना पसंद नहीं आया था। आुष्मान ने बताया कि उस एक किसिंग सीन की वजह से 3 साल की उनकी शादी मुश्किलों में रही। जब आयुष्मान खुराना ने अपनी पहली फिल्म की उस वक्त ताहिरा पहले बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं। फिल्म रिलीज होने से 3 महीने पहले दोनों के घर एक बेटा पैदा हुआ। हालांकि आयुष्मान ने कहा कि उनकी पत्नी अब ऑनस्क्रीन किस को लेकर सहज हैं।

मनमर्जियां पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ शूट की जा रही थी, उस फिल्म के कुछ सीक्वेंस की शूटिंग के बाद जब एडिटिंग चल रही थी उस वक्त आयुष्मान के दो बच्चों की मां यानी पत्नी ताहिरा खुद बैठी थीं और एक किसिंग सीन का रीटेक लेने को भी कहा था। इस फिल्म के लिए आयुष्मान और भूमि ने 20 बार किस का रीटेक किया था। आयुष्मान और भूमि ने अमृतसर में इस फिल्म की शूटिंग की थी, बाद में इस फिल्म में विकी कौशल और तापसी पन्नू को लिया गया। आयुष्मान ने बताया कि भूमि के साथ किसिंग सीन के वक्त ताहिरा सेट पर थी और वो सीन को लेकर सहज थी।

बता दें, आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से ग्रसित हैं और उनका इलाज चल रहा है। कीमोथेरेपी से गुजर रही ताहिरा इस बार करवा चौथ का व्रत नहीं रख पाईं। उनकी जगह उनके पति आयुष्मान खुराना ने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा। आयुष्मान ने ट्विटर पर पोस्ट करके बताया कि उन्होंने इस बार अपनी पत्नी की लंबी उम्र और उसके स्वस्थ जीवन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।

मुश्किल में फंसे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म को लेकर 3 लोगों पर केस दर्ज

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के दो नए पोस्टर आए सामने, कल आएगा फिल्म का ट्रेलर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आयुष्मान खुराना ने अपने 'बचपन के प्यार' के साथ मनाई दसवीं एनिवर्सरी, कहा- लगता है शतक लगाया हूं ayushmann khurrana wishes her wife 10th anniversary