Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ आयुष्मान खुराना...

प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ आयुष्मान खुराना ने उठाई आवाज, किया ये काम

अभिनेता और सिंगर आयुष्मान खुराना ने प्लास्टिक के उपयोग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिए संयुक्त राष्ट्र के समन्वय में एनजीओ भामला फाउंडेशन के लिए 'टिक टैक प्लास्टिक' नामक एक गीत गाया है। आयुष्मान ने कहा, "अपने बच्चों और भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित और पर्यावरण के लिहाज से स्वस्थ ग्रह छोड़कर जाने के लिए हम सभी को अपना योगदान देने की जरूरत है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 26 May 2018, 14:35:53 IST

मुंबई: पिछले कुछ वक्त से प्लास्टिक का इस्तेमाल रोकने के लिए देशभर में जागरूकता फैलाई जा रही है। अब इस पर अभिनेता और सिंगर आयुष्मान खुराना ने प्लास्टिक के उपयोग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिए संयुक्त राष्ट्र के समन्वय में एनजीओ भामला फाउंडेशन के लिए 'टिक टैक प्लास्टिक' नामक एक गीत गाया है। आयुष्मान ने कहा, "अपने बच्चों और भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित और पर्यावरण के लिहाज से स्वस्थ ग्रह छोड़कर जाने के लिए हम सभी को अपना योगदान देने की जरूरत है। जिस दुनिया में हम रहते हैं, उसमें प्लास्टिक के उपयोग के कारण पारिस्थितिकी तंत्र को व्यापक नुकसान पहुंचा है।"

अभिनेता ने कहा, "हमें प्लास्टिक प्रदूषण के नकारात्मक प्रभाव को दूर करने के लिए इसके बारे में सक्रिय रूप से बात करनी होगी और इस मुद्दे पर जागरूकता फैलाने के लिए आवाज उठानी होगी यह हमारा दायित्व है।" बता दें कि उन्होंने सोनू निगम और शान के साथ प्लास्टिक पर्यावरण को लेकर सामाजिक बदलाव लाने की दिशा में यह गाना गाया है।

गौतलब है कि आयुष्मान खुराना को श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म 'शूट द पियानो प्लेयर' में देखा जाने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे और तब्बू जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ayushmann Khurrana sings a song titled 'Tik Tak Plastic' against plastic pollution