Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए...

आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए खुशखबरी, बाला और गुलाबो सीताबो नवंबर में होगी रिलीज़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पास अभी 'बाला', 'गुलाबो सीताबो', 'ड्रीमगर्ल', 'आर्टिकल 15', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्में हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 May 2019, 22:52:47 IST

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पास अभी 'बाला', 'गुलाबो सीताबो', 'ड्रीमगर्ल', 'आर्टिकल 15', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्में हैं। 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान पुलिस के रोल में हैं, जो इस साल 28 जून को रिलीज़ होगी। वहीं उनकी 'बाला' और 'गुलाबो सीताबो' इस साल नवंबर में रिलीज़ होगी।

'बाला' में आयुष्मान गंजे युवक के रोल में हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों कानपुर में हो रही है। सोमवार को यामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अनाउंस किया कि बाला 22 नवंबर को रिलीज़ होगी।

शूजीत सरकार की 'गुलाबो सीताबो' भी नवंबर में ही आएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आयुष्मान की दो फिल्में एक ही महीने में रिलीज़ हो रही हों। पिछले साल उनकी 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' अक्टूबर में रिलीज़ हुई थी और उसके पहले 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' दो हफ्ते के अंतर पर आई थी।

Also Read:

Article 15 Teaser: जाति, धर्म और लिंग का फर्क मिटाने आ गए हैं आयुष्मान खुराना

वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3D और कंगना रनौत की पंगा का होगा बॉक्स-ऑफिस क्लैश, इस दिन रिलीज़ होंगी दोनों फिल्में

प्रभास की फिल्म 'साहो' का नया पोस्टर हुआ रिलीज!

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood