Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Avengers: Endgame के डायरेक्टर जो...

Avengers: Endgame के डायरेक्टर जो रूसो ने कहा- प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के लिए बातचीत जारी

‘एवेंजर्स एंडगेम’ के सह-निर्देशक जो रूसो ने सोमवार को अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए उनके साथ इस संबंध में बातचीत चलने की जानकारी दी।

Bhasha
Reported by: Bhasha 01 Apr 2019, 23:20:39 IST

‘एवेंजर्स एंडगेम’ के सह-निर्देशक जो रूसो ने सोमवार को अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए उनके साथ इस संबंध में बातचीत चलने की जानकारी दी। रूसो ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ प्रियंका अब वैश्विक स्तर पर पहचानी जाती हैं। वह लाजवाब हैं...मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा...मेरी उनसे बातचीत जारी है। मैं अभी यह नहीं बताऊंगा कि किस बारे में बात की जा रही है।’’ 

फिल्मकार ने यहां एक्शन फिल्म ‘दबंग’ की तारीफ भी की, उन्होंने कहा, ‘‘ मैं एक एक्शन निर्देशक हूं। इसलिए मैंने कई वर्ष पहले ‘दबंग‘ देखी थी। ‘दबंग2’ अभी देखनी है।’’ 

रूसो अपनी बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के प्रचार के लिए भारत पहुंचे हैं।  फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ 26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। रूसो ने प्रचार के दौरान कहा कि भारत मार्वल स्टूडियो के लिए सबसे तेजी से बढ़ता बाजार है। उन्होंने कहा कि यह इतना महत्वपूर्ण है कि यह दुनिया में फिल्म के प्रचार दौरे के तहत पहला पड़ाव है। 

प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं और इसमें प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई' में भी नज़र आ सकती हैं।

 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Avengers: Endgame Director Joe Russo says he is talking With Priyanka Chopra For A Project

More From Bollywood