Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ‘पंगा’ मेरे लिए अभी तक...

‘पंगा’ मेरे लिए अभी तक की सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण फिल्म: अश्विनी अय्यर तिवारी

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ को पूरा होने में समय जरूर लग रहा है, लेकिन वह इस प्रक्रिया का आनंद उठा रही हैं।

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
Bhasha
Reported by: Bhasha 01 Apr 2019, 17:14:47 IST
डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ को पूरा होने में समय जरूर लग रहा है, लेकिन वह इस प्रक्रिया का आनंद उठा रही हैं। ‘निल बट्टा सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वालीं अश्विनी ने कहा कि फिल्म ‘पंगा’ एक निर्देशक के तौर पर उन्हें पल-पल परख रही है। 
 
इस फिल्म को अश्विनी ने अपने लिए अभी तक की सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण फिल्म बताया है। फिल्म में कंगना रनौत एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगी। जस्सी गिल, ऋचा चड्डा, पंकज त्रिपाठी और नीना गुप्ता जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आएंगे। 
 
अश्विनी ने कहा, ‘‘ यह एक लम्बी और बड़ी फिल्म है। यह पूरा होने में समय लेगी। यह मेरे लिए भी एक बड़ी चुनौती है क्योंकि यह अलग (फिल्म) है। मैं हर दिन नई चीजें भी सीख रही हूं....।’’ 
 
‘पंगा’ 24 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
 
Also Read:
 
निक जोनस ने साइन लैंग्वेज में सबके सामने प्रियंका चोपड़ा को कहा I Love You
 
आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ये शर्मनाक हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथ पकड़ा
 
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ashwiny Iyer Tiwari says Panga is most challenging film ever
LinkedinPinterestLinkedinWhats app

More From Bollywood