Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Article 15 Teaser: जाति, धर्म और...

Article 15 Teaser: जाति, धर्म और लिंग का फर्क मिटाने आ गए हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक और दिलचस्प स्क्रिप्ट के साथ Article 15 नाम की फिल्म ला रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 May 2019, 16:10:20 IST

मुंबई: आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 15' का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो गया। इस फिल्म की कहानी संविधान के आर्टिकल 15 के बारे में है। फिल्म के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने टीजर शेयर किया है, इस टीजर में आयुष्मान संविधान के आर्टिकल 15 के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। इस आर्टिकल में धर्म, जाति, लिंग, नस्ल या जन्मस्थान की वजह से किसी से भेदभाव करने के बारे में है। 

यहां देखिए टीजर-

इससे पहले, पोस्टर में आयुष्मान खुराना चश्मा पहने हुए एक पुलिस के किरदार में नज़र आ रहे है और इस चश्में में समाज की कड़वी सच्चाई देखने मिल रही है। अब टीज़र में अभिनेता पुलिस लुक में कहते हुए नज़र आ रहे है कि, "फ़र्क बहुत कर लिया, अब फ़र्क लाएंगे!"

बहुप्रतीक्षित फिल्म "आर्टिकल 15" में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगे जो संवैधानिक अधिकार की रचना करने वाले मामलों पर काम करता है। आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर में दिखाए जाने के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। वो इस फिल्म को ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

Also Read:

बॉलीवुड के टॉप स्टंट डायरेक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का हुआ निधन

मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के निधन पर भावुक हुए सितारे, इस तरह दी श्रद्धांजलि

वीरू देवगन हीरो बनने आए थे मुंबई, खुद तो नहीं बने तो इस तरह जी तोड़ मेहनत कर अजय देवगन को बनाया सुपरस्टार

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood