Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अरेस्ट एजाज खान ट्विटर पर कर...

अरेस्ट एजाज खान ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड, जानिए क्या है पूरा मामला

एक्टर एजाज खान एक बार फिर अपनी बयानों और ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में हैं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 28 Feb 2018, 14:33:13 IST

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एजाज खान अपने वीडियो, बयान और विवादास्पद ट्वीट के लिए अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। ट्विटर पर उनके नाम पर लगता है एक और नया विवाद जुड़ गया है। अरेस्ट एजाज खान इन दिनों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल एजाज खान और सोनम महाजन आपस में ट्विटर पर भिड़ गए। सोनम महाजन बीजेपी समर्थक मानी जाती है और ट्विटर पर काफी एक्टिव है। कई टीवी चैनल की बहस में भी शामिल होती है। ये सारा विवाद सीरिया चल रहे गृहयुद्ध पर ट्वीट्स के साथ शुरू हुआ। एजाज काफी समय से सीरिया में चल रही हिंसा के खिलाफ ट्वीट करते रहे हैं। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब जब सीरिया में बच्चे मर रहे हैं तो कोई उनके लिए नहीं जा रहा जब ये बच्चे बड़े होकर बदला लेंगे तो दुनिया आतंकवादी कहेगी। इस ट्वीट के विरोध में सोनम महाजन ने कश्मीर हिन्दुओं का पलायन का मुद्दा उठाते हुए उन्हें आतंक का समर्थन करने वाला बता दिया।

बस फिर दोनों में ट्विटर पर जंग शुरू हो गई। दोनों में इस कदर तेज जुबानी जंग हुई कि सोनम महाजन और एजाज एक दूसरे के खिलाफ शालीनता की सारी हदें पार कर गए। जहां तारक फतह के साथ उनकी पिक्चर शेयर करते हुए एजाज ने उन पर आपमानजनक टिप्पणी करते दिखे तो वहीं सोनम महाजन ने उन्हें संभावित रेपिस्ट और आतंकी बता डाला। बाद में इस विवाद में तारक फतह समेत दोनों के समर्थक कूद पड़े। सोनम ने मुंबई पुलिस से एजाज को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए #ArrestAjazKhan ट्रेंड कराना शुरू कर दिया। जिस तरह से दोनों एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं लगता है अभी ये ट्वीट वॉर और बढ़ेगी।

 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन