Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Pictures: श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के...

Pictures: श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के पास खड़े नजर आए अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की अंतिम यात्रा निकाली जा रही है। कुछ ही देर में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा। करीब 4 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घर में किया जाएगा। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा सफेद फूलों से सजे ट्रक में निकाली जा रही है।

Jyoti Jaiswal
Written by: Jyoti Jaiswal 28 Feb 2018, 15:13:38 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की अंतिम यात्रा निकाली जा रही है। कुछ ही देर में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा। करीब 4 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घर में किया जाएगा। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा सफेद फूलों से सजे ट्रक में निकाली जा रही है।

ट्रक पर बोनी कपूर, अर्जुन कपूर समेत पूरा परिवार मौजूद है। ट्रक के पीछे कई बॉलीवुड सितारों और श्रीदेवी के हजारों फैंस की भीड़ चल रही है। श्रीदेवी को उनकी पसंदीदा लाल और सुनहरी बनारसी साड़ी पहनकर विदा किया जा रहा है। राजकीय सम्मान के साथ उनकी विदाई हो रही है, उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया है।

अुर्जन कपूर श्रीदेवी के सौतेले बेटे हैं और दुबई में उनकी मौत से लेकर अभी तक वो अपने पिता बोनी कपूर के साथ इस दुख की घड़ी में साथ खड़े नजर आए। ट्रक में सबसे पहले बोनी कपूर खड़े हैं, उसके बाद अनिल कपूर, संजय कपूर, अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह मौजूद हैं।

बता दें, श्रीदेवी के साथ अर्जुन कपूर के रिश्ते अच्छे नहीं थे, लेकिन इस दुख की घड़ी में वो अपने पिता को अकेला नहीं छोड़ना चाहते थे।

श्रीदेवी के साथ सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी भारी संख्या मे्ं एकत्र हुए हैं। सिर्फ मुंबई से ही नहीं दूसरे राज्यों और शहरों से भी श्रीदेवी के फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को अंतिम विदाई देने के लिए एकत्र हुए हैं।

यहां देखिए श्रीदेवी की अंतिम विदाई का वीडियो...

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Pictures: श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के पास खड़े नजर आए अर्जुन कपूर arjun kapoor with his step mom sridevi on her last rite