Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अर्जुन कपूर ने कहा राजू हिरानी...

अर्जुन कपूर ने कहा राजू हिरानी से बेहतर कोई नहीं बना सकता था 'संजू'

अर्जुन जल्द ही संजय के साथ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 01 May 2018, 6:48:48 IST

मुंबई: अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू' की प्रशंसा करते हुए कहा कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म का उनसे बेहतर निर्देशक कोई नहीं कर सकता था। अर्जुन ने शनिवार को आईफा अवॉर्ड्स के 19वें संस्करण के 'वोटिंग वीकेंड' के दौरान मीडिया से बात करते हुए यह बात कही। अर्जुन ने कहा, "किसी को भी संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने के दौरान जबरदस्त दबाव महसूस होगा। राजकुमार हिरानी की तुलना में और कोई बेहतर निर्देशक नहीं हो सकता था जो इतनी बड़ी जिम्मेदारी को अपने कंधों पर उठा सके।"

'हाफ गर्लफ्रेंड' के अभिनेता ने कहा, "टीजर को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि फिल्म आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी। यह फिल्म वह सब कुछ बताएगी जो हमने उनके जीवन के बारे में पढ़ा या सुना है। मुझे यकीन है कि फिल्म में सब कुछ दिखाया जाएगा। उनके (दत्त) जीवन के हर अध्याय को दिखाया जाएगा।" अर्जुन ने फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि रणबीर ने आश्चर्यजनक काम किया है। वह एक आश्चर्यजनक अभिनेता हैं जो बिना कुछ बोले काम करते जाते हैं लेकिन इस तरह के किरदार निभाने में काफी दबाव होता है।"

अर्जुन जल्द ही संजय के साथ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। वर्ष 1761 के तीसरे पानीपत युद्ध पर आधारित इस फिल्म में कृति सैनन भी नजर आएंगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अर्जुन कपूर ने कहा राजू हिरानी से बेहतर कोई नहीं बना सकता था 'संजू' arjun kapoor on sanju