Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तो इस वजह से टालनी पड़ी...

तो इस वजह से टालनी पड़ी अर्जुन और परिणीति की 'संदीप और पंकी फरार' की रिलीज डेट

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के अभिनीत से सजी आगामी फिल्म 'संदीप और पंकी फरार' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फैंस एक बार फिर से इन दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि अब इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। पहले इस फिल्म को इसी साल अगस्त में रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 31 May 2018, 14:32:56 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के अभिनीत से सजी आगामी फिल्म 'संदीप और पंकी फरार' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फैंस एक बार फिर से इन दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि अब इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। पहले इस फिल्म को इसी साल अगस्त में रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। अब यह फिल्म 1 मार्च, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज क जाएगी। निर्माता इस फिल्म और इसके कलाकारों की दूसरी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के बीच पर्याप्त समय चाहते थे।

यशराज फिल्म्स में वितरण उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा ने कहा, "अर्जुन और परिणीति की 'नमस्ते इंग्लैंड' इस साल दशहरा पर रिलीज होगी और निर्माताओं ने कुछ समय पहले इस तारीख की घोषणा की थी। हमारे लिए उनकी फिल्म की रिलीज को स्थानांतरित करने का अनुरोध करना गलत होगा।"

उन्होंने कहा, "साथ ही, हम इन दोनों फिल्मों के बीच एक अंतर रखना चाहते थे क्योंकि इनमें समान कलाकार हैं और इस वर्ष के बेहद व्यस्त रिलीज कैलेंडर को देखते हुए, हमें लगता है कि हमारी फिल्म के लिए 1 मार्च बेस्ट डेट है।" गौरतलब है कि अर्जुन और परिणीति इससे पहले 'इश्कजादे' में साथ काम कर चुके हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Arjun Kapoor ans Parineeti Chopra starrer 'Sandeep Aur Pinky Faraar' to now release on 1 March, 2019